scriptमंत्री सिद्दीक उल्लाह चौधरी बोले- पश्चिम बंगाल का माहौल खराब करने के लिए BJP व RSS रच रहे षडयंत्र | TMC minister says bjp and rss are spoiling atmosphere of west bengal | Patrika News
सहारनपुर

मंत्री सिद्दीक उल्लाह चौधरी बोले- पश्चिम बंगाल का माहौल खराब करने के लिए BJP व RSS रच रहे षडयंत्र

खबर के मुख्य बिंदु-

पश्चिमी बंगाल सरकार में स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री मौलाना सिद्दीक उल्लाह चौधरी ने BJP सरकार पर लगाए गंभीर आरोप
जमीयत उलेमा-ए-हिंद के शताब्दी समारोह की तैयारियों का जायजा लेने देवबंद पहुंचे मंत्री सिद्दीक उल्लाह चौधरी
बोले- बंगाल के मदरसों का आंतकवाद से कोई संबंध नहीं, केंद्रीय गृहमंत्री के आरोप बेबुनियाद

सहारनपुरJul 11, 2019 / 01:06 pm

lokesh verma

TMC minister Maulana Siddiqullah Chowdhury

मंत्री सिद्दीक उल्लाह चौधरी बोले- पश्चिम बंगाल का माहौल खराब करने के लिए BJP व RSS ने रचा षडयंत्र

देवबंद. पश्चिमी बंगाल सरकार (TMC) में स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री मौलाना सिद्दीक उल्लाह चौधरी ने केंद्र की भारतीय जनता पार्टी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मौलाना सिद्दीक उल्लाह चौधरी ने कहा है कि भाजपा ममता बनर्जी सरकार को टारगेट कर षडयंत्र रच रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में विषम परिस्थियां बनाने में भाजपा और संघ कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हालांकि तृणमूल कांग्रेस सरकार उनका डटकर मुकाबला कर प्रदेश में अमन-ओ-अमान बनाए रखने में कामयाब साबित हो रही है।
यह भी पढ़ें

मदरसे में भारी मात्रा में अवैध हथियार बरामद, जानिए क्यों रखे गए थे इतने हथियार

बता दें मौलाना सिद्दीक उल्लाह चौधरी जमीयत उलेमा-ए-हिंद की ओर से नवंबर में आयोजित शताब्दी समारोह की तैयारियों का जायजा लेने के लिए बुधवार को देवबंद पहुंचे थे। इस दौरान सिद्दीक उल्लाह चौधरी ने कहा कि ममता बनर्जी सरकार बंगाल में सांपद्रायिकता को हावी नहीं होने देगी। उन्होंने कहा कि बंगाल धर्मनिरपेक्ष राज्य है, लेकिन भाजपा और संघ यहां माहौल खराब करने के लिए हर तरह के षडयंत्र रच रहे हैं, जिन्हें कामयाब नहीं होने दिया जाएगा।
जहीन अहमद मदनी के निवास पर मीडिया कर्मियों से वार्ता करते हुए चौधरी ने कहा कि टीएमसी के खिलाफ झूठ और षडयंत्र का माहौल देश में तैयार किया जा रहा है, लेकिन बंगाल में ममता सरकार संघ और भाजपा के मंसूबों को कामयाब नहीं होने देंगी। उन्होंने भाजपा और मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए देश में जिस तरह से मजहब के नाम पर लोगों के दिमागों में सांप्रदायिकता का जहर भरने का आरोप लगाया।
यह भी पढ़ें

VIDEO: मुजफ्फरनगर में इस वजह से जुटेंगे

BJP के 70 विधायक

उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में टीएमसी तीसरी बार ममता बनर्जी के नेतृत्व में सरकार बनाएगी। भाजपा की नीतियों को देश समझ रहा है। उन्होंने अमेरिका की रिपोर्ट का हवाला देते हुए बताया कि वहां बजरंग दल की गतिविधियों की जांच होनी चाहिए। केंद्रीय गृहमंत्री ने बंगाल के मदरसों में आतंकवाद के पनपने का आरोप लगाया था, जिसका जवाब सीएम ममता बनर्जी ने देते हुए गृहमंत्री को बजरंग दल की गतिविधियों की जांच कराने को कहा है।
उन्होंने दो टूक कहा कि बंगाल के मदरसों का आंतकवाद से कोई संबंध नहीं है। इस दौरान जमीयत उलेमा-ए-हिंद के राष्ट्रीय सचिव मौलाना हकीमउद्दीन कासमी, महाराष्ट्र के अध्यक्ष मौलाना नदीम सिद्दीकी, प्रांतीय सचिव मौलाना मोहम्मद मदनी, मौलाना फरीद मजाहिरी और मौलाना इब्राहिम कासमी समेत जिला जमीयत उलेमा-ए-हिंद के पदाधिकारी मौजूद रहे।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो