शिवालिक की पहाड़ियों में यूपी पुलिस की शीशम तस्करों से मुठभेड़ एक पुलिसकर्मी भी घायल

  • घंटों चली मुठभेड़ के बाद पुलिस ने सात आरोपी तस्करों को किया गिरफ्तार
  • मुठभेड़ में घायल हुए आराेपी तस्कर काे किया गया अस्पताल में भर्ती

By: shivmani tyagi

Updated: 15 Jan 2021, 08:32 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
सहारनपुर ( Saharanpur ) शिवालिक की पहाड़ियों में सहारनपुर की फतेहपुर थाना पुलिस की लकड़ी तस्करों के साथ मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है जबकि गोली लगने पर घायल होने के बाद एक आरोपी तस्कर को अस्पताल भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें: यूपी में ब्राह्मण मुख्यमंत्री के चेहरे पर चुनाव लड़े कांग्रेस: आचार्य प्रमोद कृष्णम

एसपी ग्रामीण अतुल शर्मा ने बताया कि फतेहपुर थाना पुलिस जीवाला चौक पर चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस टीम की शीशम की लकड़ी चोरी करके ले जा रहे बदमाशों से ( police encounter ) मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान बदमाशों की ओर से पुलिस पार्टी पर फायर दिया गया जवाबी कार्रवाई में पुलिस की ओर से भी फायरिंग की गई। इस दौरान एक आरोपी तस्कर को गोली लगी जिसका नाम मौसम पुत्र कमरुद्दीन निवासी ग्राम हलदौर थाना भगवानपुर जिला हरिद्वार बताया गया। पुलिस ने घायल आरोपी को अस्पताल भर्ती कराया है। मुठभेड़ के बाद पुलिस ने इसके छह अन्य साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि शीशम की लकड़ी को पुरकाजी और मुजफ्फरनगर क्षेत्र से चोरी किया था और सहारनपुर मंडी में बेचने जा रहे थे।

यह भी पढ़ें: नर पिशाच सुरेंद्र कोली निठारी कांड के 12वें मामले में भी दोषी, मोनिंदर सिंह पंधेर बरी

पकड़े गए आरोपियों के नाम मौसम पुत्र कमरुद्दीन निवासी ग्राम हलदौर थाना भगवानपुर, तालीम पुत्र अली अहमद निवासी नियामतपुर थाना बेहट, अमित पुत्र रामकुमार निवासी सिकरोड़ा थाना भगवानपुर, जाहिद पुत्र शहीद निवासी सिकरोड़ा थाना भगवानपुर, सुनील पुत्र पाला निवासी सिकरोड़ा थाना भगवानपुर, राशिद पुत्र मासूम निवासी बुढेडी थाना पथरी हरिद्वार और मुकेश पुत्र चंद्र निवासी सिकरोड़ा थाना भगवानपुर हैं। इनके कब्जे से पुलिस ने तीन तमंचे, एक सेंट्रो कार, एक टाटा 407 और 20 कुंतल शीशम की लकड़ी बरामद की हैं।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned