script5 हजार रुपए की नौकरी के लिए खानी पड़ती हैं राज ठाकरे की लाठियां : मनोज | Manoj tiwari says that for 5000 rupees bihar youth beated by sticks. | Patrika News
समस्तीपुर

5 हजार रुपए की नौकरी के लिए खानी पड़ती हैं राज ठाकरे की लाठियां : मनोज

कदम से कदम मिला कर चलने वाला सीएम चाहिए, तभी बिहार का विकास हो सकेगा।

समस्तीपुरOct 03, 2015 / 07:38 pm

इन्द्रेश गुप्ता

Manoj Tiwari

Manoj Tiwari

समस्तीपुर। समस्तीपुर के रोसड़ा विधानसभा क्षेत्र के माहे सिंघिया में केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने सभा को संबोधित करते हुए पड़ोसी देख पाकिस्तान पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भारत में अब मजबूत सरकार और भारत में हिंसा करने का अधिकार किसी को नहीं है। यह निशाना उन्होंने संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के बयान पर पलटवार करते हुए साधा।

वारिसनगर विधानसभा के महोद्दीनपुर पंचायत के सरकार मैदान में एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने लालू प्रसाद यादव और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पूछा कि बिहारी को पांच हजार रुपए की नौकरी करने के लिए भी प्रदेश से बाहर जाना पड़ता है। वहां उन्हें राज ठाकरे की लाठियां खानी पड़ती है।

वहीं भोजपुरिया अंदाज में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राजीव प्रताप रूडी ने भी कहा कि कांग्रेस के 25 साल के शासन से लोगों की आशा पूरी नहीं हुई। ऐसे में जनता ने कर्पूरी ठाकुर के चेले लालू को मुख्यमंत्री बनाया, लेकिन उन्होंने भी 15 साल के शासन में बिहार को सिर्फ लूटने का काम ही किया। 

रूडी ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि अब बिहार को प्रधानमंत्री को बार-बार चुनौती देने वाला नहीं, बल्कि कदम से कदम मिला कर चलने वाला सीएम चाहिए, तभी बिहार का विकास हो सकेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो