scriptUP Lok Sabha Election Result: मतगणना के लिए अखिलेश यादव ने सपाइयों को दिया यह आदेश | akhilesh yadav order sp supporters for UP Lok Sabha Election Result | Patrika News
सम्भल

UP Lok Sabha Election Result: मतगणना के लिए अखिलेश यादव ने सपाइयों को दिया यह आदेश

23 मई को सुबह 8 बजे से बहजोई में शुरू होगी मतगणना
बड़ी संख्‍या में सपाइयों से मतगणना स्‍थल पर मौजूद रहने को कहा गया
भाजपा ने भी तैयारियों को लेकर की बैठक

सम्भलMay 22, 2019 / 01:22 pm

sharad asthana

akhilesh yadav

UP Lok Sabha Election Result: मतगणना के लिए अखिलेश यादव ने सपाइयों को दिया यह आदेश

संभल। लोकसभा चुनाव 2019 की मतगणना के लिए सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने सभी सपा कार्यकर्ताओं को आदेश जारी किया है। उन्‍होंने सभी जिलाध्‍यक्षों को पत्र लिखकर काउंटिंग पर नजर रखने को कहा है। वहीं, भाजपा नेताओं ने भी मतगणना की तैयारियों को लेकर बैठक की।
यह भी पढ़ें

Video: अमर सिंह ने कहा- आजम खान अल्‍लाह के नाम पर…

प्रशासनिक अधिकारियों ने भी की तैयारी

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए वोटों की गिनती 23 मई (गुरुवार) को की जाएगी। इसके लिए प्रशासनिक अधिकारियों ने भी तैयारी कर ली है। राजनीतिक दल भी मतगणना के लिए तैयारी में जुटे हुए हैं। सपा जिलाध्‍यक्ष फिराेज खान का कहना है क‍ि वे मतगणना स्‍थल से 500 मीटर की दूरी पर शिविर लगाएंगे। मतगणना एजेंटों से पल-पल की जानकारी ली जाएगी। पार्टी के निर्देशानुसार बड़ी संख्‍या में कार्यकर्ताओं से मतगणना स्‍थल पर मौजूद रहने को कहा गया है।
यह भी पढ़ें

चुनाव परिणाम से पहले मुजफ्फरनगर में चलीं ताबड़तोड़ गोलियां, वजह जानकर पुलिस को करेंगे सैल्‍यूट

कार्यकर्ताओं को दिया संदेश

वहीं, भाजपा ने भी काउंटिंग की तैयारियों को लेकर एक बैठक की। मुरादाबाद रोड स्थित एकता विहार में हुई बैठक में कार्यकर्ताओं को मतगणना के नियमों का पालन करने को कहा गया। लोकसभा प्रभारी गोपाल अंजान ने कहा कि मतगणना में कार्यकर्ताओं को उत्‍साह से भाग लेना चाहिए। भाजपा जिलाध्‍यक्ष राजेश सिंघल ने कहा कि केंद्र में भाजपा की सरकार बननी तय है।
यह भी पढ़ें

प्रियंका गांधी का मैसेज आते ही देर रात ईवीएम स्‍ट्रांग रूम के पास पहुंचे कांग्रेसी, अंदर मिली भाजपा का झंडा लगी कार

ये हैं प्रमुख उम्‍मीदवार

आपको बता दें क‍ि 23 मई को मतगणना बहजोई में 8 बजे से शुरू होगी। इस लोकसभा सीट से भाजपा के उम्‍मीदवार परमेश्‍वर लाल सैनी मैदान में हैं। गठबंधन की तरफ से यहां से शफीकुर्रहमान बर्क और कांग्रेस से मेजर जेपी सिंह चुनाव लड़ रहे हैं।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

Home / Sambhal / UP Lok Sabha Election Result: मतगणना के लिए अखिलेश यादव ने सपाइयों को दिया यह आदेश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो