Shocking: हॉस्पिटल में लड़की के शव को नोचकर कुत्तों ने खाया, सीएमओ ने दिए जांंच के आदेश

Highlights

- संभल के अस्पताल में स्ट्रेचर पर रखे लड़की के शव को कुत्ते ने नोचा

- हादसे में मौत के बाद अस्पताल स्टाफ ने स्ट्रेचर पर छोड़ा था शव

- सीएमओ ने शिकायत के बाद दिए मामले की जांच के आदेश

By: lokesh verma

Published: 27 Nov 2020, 04:13 PM IST

संभल. अलीगढ़ में नवजात के शव को चूहों द्वारा कुतरने के मामले के बाद अब संभल के अस्पताल में स्ट्रेचर पर रखे लड़की के शव को कुत्ता द्वारा नोचने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि अस्पताल स्टॉफ ने लड़की के शव को स्ट्रेचर पर रखकर छोड़ दिया था। इसी बीच अस्पताल में मौजूद आवारा कुत्ते लड़की को नोचना शुरू कर दिया। यह हृदयविदारक नजारा देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। इस दौरान कुछ लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया। अब इस मामले में सीएमओ नेे जांच के आदेश दिए हैं।

यह भी पढ़ें- अस्पताल की बड़ी लापरवाही, नवजात के शरीर को कुतर गए चूहे, डीएम ने बिठाई जांच

दरअसल, संभल के थाना डिडौली क्षेत्र स्थित हसनपुर कला में गुरुवार को एक सड़क दुर्घटना हो गई थी, जिसमेें 13 वर्षीय रिंकी और उसका भाई पवन गंभीर रूप से घायल हो गए थे। हादसे के बाद दोनों भाई-बहनों को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकोंं ने रिंकी को मृत घोषित कर दिया। जबकि पवन को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कर लिया। बताया जा रहा है कि पवन की हालत नाजुक बनी हुई थी और परिजन उसी की देखरेख में लगे हुए थे।
वहीं, अस्पताल के स्टॉफ नेे लड़की के शव को स्ट्रेचर पर रख दिया था। उसके पास कोई नहीं था। इसी बीच अस्पताल में घूम रहे आवारा कुत्तों ने शव को शव को नोचना शुरू कर दिया। इस हृदयविदारक घटना का मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया तो कुछ शव के पास से कुत्तों को जैसे-तैसे भगाया। घटना की सूचना मिलते लड़की के परिजन शव के पास पहुंचेे।

शव को आवारा कुत्तों द्वारा नोचने के मामले में परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए शिकायत की। इस संबंध में सीएमओ अमिता सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है, जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- 5 साल की मासूम संग दरिंदगी के आरोपी को पुलिस ने मारी गोली

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned