scriptशादी की चल रही थी तैयारी, युवती ने जंगल में और भतीजे ने घर में लगाई फांसी; पुलिस कन्फ्यूज | Preparations were going on for the wedding, the girl hanged herself | Patrika News
सम्भल

शादी की चल रही थी तैयारी, युवती ने जंगल में और भतीजे ने घर में लगाई फांसी; पुलिस कन्फ्यूज

संभल में एक युवती ने जंगल में दुपट्टे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। युवती के भतीजे ने भी घर में फांसी लगा ली। दोनों के आत्महत्या से पुलिस उलझ गई है। घर में युवती की शादी की तैयारी चल रही थी।

सम्भलJan 05, 2024 / 05:29 pm

Upendra Singh

sambhal.jpg
संभल के SP कुलदीप गुनावत ने बताया कि युवती परिवार ईंट-भट्ठे पर काम करता है। सुबह जंगल में आत्महत्या कर ली थी। उसका लाश घर लेकर आए तो भतीजा भी फांसी लगा लिया। पुलिस दोनों की मौत के कारण का पता लगा रही है।
युवती भट्टे पर करती थी मजदूरी
युवती संभल के गुन्नौर में भट्टे पर मजदूरी करती थी। जंगल में युवती दुपट्टे का फंदा बनकार सुसाइड कर ली। घर वालों ने युवती की लाश फंदे से उतारकर घर ले आए। इसी बीच युवती के भतीजे ने भी घर पर आत्महत्या कर ली। घर में 2 लोगों की मौत के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। उन्होंने युवती के घर वालें से पूछातछ की तो मामला उलझ गया।
भट्टे पर काम करने वाली युवती जंगल की तरफ गई
अधिकारियों ने बताया कि दोनों की मौत के कारण का पता लगाया जा रहा है। भट्टे पर काम करने वाली युवती सुबह जंगल की तरफ गई थी। बहुत देर तक नहीं लौटने पर उसकी तलाश की गई। भतीजे सहित अन्य लोगों को पता चला कि युवती की लाश पेड़ से लटका हुआ है। इसके बाद वह भी मौके पर पहुंचे।
घर में भतीजे ने भी फांसी लगा ली
जब युवती की लाश घर लाया गया तो थोड़ी देर बाद भतीजे ने भी घर पर आत्महत्या कर ली। दोनों की मौत की सूचना पर एसपी कुलदीप गुनावत मौके पर पहुंचे। उन्होंने आत्महत्या का मामला बताया। अधिकारी ने बताया कि पूरा परिवार भट्टे पर ईंट पाथने का काम करता है। युवती की शादी की तैयारी चल रही थी। उसे देखने के लिए 4 दिन पहले कुछ लोग भी आए थे। दोनों ने आत्महत्या कर लिया। दोनों क्यों आत्महत्या किया ‌इसका पता लगाया जा रहा है।

Hindi News/ Sambhal / शादी की चल रही थी तैयारी, युवती ने जंगल में और भतीजे ने घर में लगाई फांसी; पुलिस कन्फ्यूज

ट्रेंडिंग वीडियो