script रेप आरोपी की पहले चप्पल से की पिटाई, फिर पिलाई पेशाब, वीडियो वायरल | Rape accused beaten with slippers and drink Urine viral video | Patrika News

रेप आरोपी की पहले चप्पल से की पिटाई, फिर पिलाई पेशाब, वीडियो वायरल

locationसम्भलPublished: Dec 12, 2023 12:29:26 pm

Submitted by:

Anand Shukla

संभल से एक शर्मसार करने वाला वीडियो सामने आया है। यहां पर एक रेप आरोपी को कटोरी में पेशाब पिलाई गई। ये शर्मसार करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Rape accused beaten with slippers and drink Urine viral video
रेप के आरोपी के साथ हुई हैवानियत का वीडियो भी बनाकर वायरल कर दिया गया।
उत्तर प्रदेश के संभल जिले में एक महिला से रेप करने वाले आरोपी की चप्पल से पिटाई गई। इसके बाद उसे कटोरी में पेशाब भरकर पिलाई गई। इसका पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके साथ ही रेप के आरोपी से दो लाख मांगे गए।
वहीं, इस मामले में वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने रेप का केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन उसके साथ जो दरिंदगी हुई, उस पर अभी तक कोई एक्शन नहीं लिया गया है।
महिला ने आरोपी के खिलाफ दर्ज कराया था केस
पुलिस के मुताबिक संभल जिले के एक गांव के युवक ने पति की गैरमौजूदगी में एक महिला से दुष्कर्म किया। इस मामले में आरोपी ने बेहद गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़ित महिला के प्रार्थनापत्र में अनुसार वह दुष्कर्म से प्रेग्नेंट हो गई। महिला का गर्भपात कराने के लिए वह उसे लेकर डॉक्टर के पास जा रहा था। इसी बीच रास्ते में महिला और उसके परिवार वालों ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद उसे एक गांव के एक मकान में बंद करके धमकाया और महिला से चप्पलों से पिटवाया। इसके बाद आरोपी को कटोरी में भरकर पेशाब पिलाई गई। इतना ही नहीं, आरोपी से रेप के बदले दो लाख रुपए मांगे और पूरा घटनाक्रम का जबरन वीडिओ भी बनाया गया।
पुलिस ने आरोपी को कर लिया गिरफ्तार
वहीं, सीओ आलोक सिद्धू के मुताबिक 8 दिसंबर को एक महिला ने दुष्कर्म की तहरीर दी थी, जिस पर मुकदमा पंजीकृत करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। लेकिन रेप आरोपी के साथ हुए हैवानियत पर पुलिस कुछ भी नहीं बोल रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो