scriptSambhal News: तीसरी बार नरेंद्र मोदी ने ली पीएम पद की शपथ, संभल में समर्थकों ने आतिशबाजी कर खेली होली | Supporters played Holi by bursting fireworks in Sambhal | Patrika News
सम्भल

Sambhal News: तीसरी बार नरेंद्र मोदी ने ली पीएम पद की शपथ, संभल में समर्थकों ने आतिशबाजी कर खेली होली

Sambhal News: यूपी के संभल में तीसरी बार नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने पर जश्न का माहौल देखने को मिला है। लोगों ने आतिशबाजी की और जगह-जगह मोदी के शपथ ग्रहण कार्यक्रम को लाइव देखा गया।

सम्भलJun 10, 2024 / 03:30 pm

Mohd Danish

Supporters played Holi by bursting fireworks in Sambhal

Supporters played Holi by bursting fireworks in Sambhal

Sambhal News Today: तीसरी बार प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी को संभल के लोगों ने शपथ लेते हुए देखा और जय श्री राम के नारे लगाते हुए अपनी खुशी का इजहार कर जश्न मनाया। कोतवाली संभल क्षेत्र के मोहल्ला ठेर, कोटपूर्वी, दुर्गा कॉलोनी, हल्लू सराय, शहजादी सराय, पुरानी तहसील रोड, टंडन तिराहा आदि स्थानों पर लोगों ने नरेंद्र दामोदर दास मोदी की तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने पर जश्न मनाया, लड्डू बांटे और आतिशबाजी की।
वहीं व्यापार मंडल से जुड़े लोगों ने नरेंद्र मोदी के फोटो के साथ होली खेली। इसके अलावा आतिशबाजी की और पुष्प वर्षा करते हुए राहगीरों को मिठाई बांटी। इस मौके पर इमरान तुर्की ने कहा कि प्रधानमंत्री पद की नरेंद्र मोदी जी ने तीसरी बार शपथ ली है, उसी की खुशी में मिठाई बांट रहे हैं।
यह भी पढ़ें

आजम खान को कोर्ट से बड़ी राहत, डूंगरपुर मामले में मिली जमानत

मौहम्मद हबीब ने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने शपथ ली है, उसी की खुशी में मिठाई का वितरण हुआ है। वहीं महावीर सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने से उमंग की लहर है। व्यापारी काजू रस्तोगी ने कहा कि प्रधानमंत्री पद की तीसरी बार नरेंद्र मोदी जी ने शपथ ली है। सभी लोग खुश हैं और इस खुशी में एक दूसरे को गुलाल लगाकर, आतिशबाजी कर, पुष्प वर्षाकर और मिठाई बांटकर बधाई दी है।

Hindi News/ Sambhal / Sambhal News: तीसरी बार नरेंद्र मोदी ने ली पीएम पद की शपथ, संभल में समर्थकों ने आतिशबाजी कर खेली होली

ट्रेंडिंग वीडियो