script सड़क हादसे में किशोरी की मौत, पिता और बहनें घायल, स्कूटी को वाहन ने मारी थी टक्कर | Teenager dies in road accident in Sambhal | Patrika News

सड़क हादसे में किशोरी की मौत, पिता और बहनें घायल, स्कूटी को वाहन ने मारी थी टक्कर

locationसम्भलPublished: Dec 26, 2023 05:24:53 pm

Submitted by:

Mohd Danish

Sambhal Accident: संभल जिले के असमोली थाना प्रभारी हरीश कुमार ने बताया कि हादसे में युवती की मौत हो गई है। आरोपी वाहन चालक की तलाश की जा रही है।

teenager-dies-in-road-accident-in-sambhal.jpg
Sambhal Accident News: गांव अकबरपुर गहरा में अज्ञात वाहन ने असमोली के गांव ओबरी निवासी शाहिद की स्कूटी में टक्कर मार दी। हादसे में शाहिद की बेटी मेहराज (15) की मौत हो गई। जबकि शाहिद, दूसरी बेटी यलका (11) और साले की बेटी तराना (8) घायल हो गए। फिलहाल केस दर्ज नहीं किया गया है। शिकायत का इंतजार है। परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इन्कार कर दिया है।
अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर
असमोली थाना क्षेत्र के गांव ओबरी निवासी शाहिद की ससुराल बनियाठेर थाना क्षेत्र के गांव मोहम्मद बाबई की है। सोमवार को शाहिद अपनी बेटी मेहराज जहां, यलका और साले की बेटी तराना के साथ स्कूटी से अपने घर वापस आ रहे थे। शाम करीब पौने सात बजे गांव अकबरपुर गहरा के पास उनकी स्कूटी में अज्ञात वाहन चालक टक्कर मारकर भाग गया।
यह भी पढ़ें

बिजनौर के रेलवे स्टेशन की बदलने लगी सूरत, तेज हुआ निर्माण कार्य

हादसे में मेहराज जहां गंभीर रूप से घायल हो गई। जबकि अन्य लोगों को भी चोट लगी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी असमोली भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टरों ने मेहराज जहां की हालत गंभीर देखते हुए रेफर कर दिया। परिजन मेहराज जहां को अमरोहा के चौधरपुर स्थित एक निजी अस्पताल ले गए।
डॉक्टरों ने किया मृत घोषित
जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजन बिना किसी कार्रवाई के शव लेकर गांव चले गए। मेहराज जहां आठ भाई-बहनों में तीसरे नंबर की थी। असमोली थाना प्रभारी हरीश कुमार ने बताया कि हादसे की जानकारी है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो