scriptSambhal Accident: ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से एक की मौत, कई हुए घायल, अंत्येष्टि में शामिल होने जा रहे थे राजघाट गंगा | Tractor-trolley overturned in Sambhal one dead | Patrika News
सम्भल

Sambhal Accident: ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से एक की मौत, कई हुए घायल, अंत्येष्टि में शामिल होने जा रहे थे राजघाट गंगा

Sambhal Accident: यूपी के संभल में ट्रैक्टर ट्राली पलटने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हुए हैं। सड़क हादसे में व्यक्ति की मौत होने की खबर जब उसके परिजनों को मिली तो कोहराम मच गया।

सम्भलJun 11, 2024 / 07:38 am

Mohd Danish

Tractor-trolley overturned in Sambhal one dead

Tractor-trolley overturned in Sambhal one dead

Sambhal Accident Today: सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत होने की पूरी घटना जनपद संभल के थाना गुन्नौर क्षेत्र के राजघाट रोड की है। सोमवार की शाम को तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली का स्टेरिंग अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खंदी में पलट गई। ट्रैक्टर ट्राली में सवाल सभी लोग अंत्येष्टि में शामिल होने के लिए राजघाट गंगा घाट जा रहे थे। सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।
सड़क हादसे की सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। वहीं पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पंचनामा बनने के बाद उसे पीएम के लिए भेज दिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक का नाम अमरपाल (45 वर्षीय) पुत्र आराम सिंह गांव नगला चतुर्भानपुर, थाना धनारी, जनपद संभल है। सड़क हादसे में अमरपाल की मौत होने की खबर जब उसके परिजनों को मिली तो कोहराम मच गया।
यह भी पढ़ें

अमरोहा में बिजली कटौती को लेकर किसानों ने बिजली घर पर किया हंगामा

ग्राम प्रधान कल्याण ने बताया कि शोभाराम के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए राजघाट जा रहे थे, तभी सामने से आई सवारी के बचने के चक्कर में स्टेरिंग अनियंत्रित हो गया और ट्रैक्टर ट्राली सड़क किनारे खंदी में पलट गई। इसमें आराम सिंह की मौत हुई है। कई लोग गंभीर रूप से घायल है।

Hindi News/ Sambhal / Sambhal Accident: ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से एक की मौत, कई हुए घायल, अंत्येष्टि में शामिल होने जा रहे थे राजघाट गंगा

ट्रेंडिंग वीडियो