scriptSambhal News: दीवार फांदकर प्रेमिका से मिलने पहुंचा युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार | young man jumped over wall in Sambhal to meet his girlfriend | Patrika News
सम्भल

Sambhal News: दीवार फांदकर प्रेमिका से मिलने पहुंचा युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Sambhal News: यूपी के संभल में थाना असमोली क्षेत्र में प्रेम प्रसंग के चलते युवक रात को दूसरे गांव में दीवार फांदकर प्रेमिका से मिलने उसके कमरे में पहुंच गया।

सम्भलMay 05, 2024 / 08:27 pm

Mohd Danish

young man jumped over wall in Sambhal to meet his girlfriend

young man jumped over wall in Sambhal to meet his girlfriend

Sambhal News In Hindi: संभल जिले में प्रेम प्रसंग के चलते युवक रात को दूसरे गांव में दीवार फांदकर प्रेमिका से मिलने उसके कमरे में पहुंच गया। बातचीत की आवाज पर अचानक से आंख खुली तो परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। युवक पुलिस के आने से पहले ही भाग गया। बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर युवक का शांतिभंग की धारा में चालान कर दिया।
संभल जिले के थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती के अपनी ननिहाल में आते जाते एक वर्ष पहले पड़ोसी युवक से प्रेम संबंध बन गए। प्यार परवान चढ़ा तो युवक व युवती फोन पर बाते करते और जब भी मौका मिलता एक दूसरे से मिलने-जुलने लगे। युवती के बुलाने पर युवक देर रात को उसके गांव पहुंचा और दीवार फांदकर युवक घर में घुसकर युवती के पास कमरे में पहुंच गया। युवक व युवती के बीच बातचीत की कमरे से आवाज आने पर अचानक से परिजनों की आंख खुल गई।
यह भी पढ़ें

बटन दबाते ही यात्रियों को मिलेगी मदद, पीतलनगरी डिपो में बने कंट्रोल रूम से होगी बसों की निगरानी

परिजनों ने युवती के साथ युवक के होने की सूचना पुलिस को दी। इससे पहले पुलिस मौके पर पहुंचती युवक परिजनों को चकमा देकर युवती के पास से भाग गया। बाद में पुलिस ने युवक को पकड़ लिया और कानूनी कार्रवाई कर पुलिस ने शांतिभंग की धारा में युवक का चालान कर दिया।

Hindi News/ Sambhal / Sambhal News: दीवार फांदकर प्रेमिका से मिलने पहुंचा युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो