scriptकांग्रेस को एक और झटका, आज जेपी नड्डा की मौजूदगी में बीजेपी जॉइन करेंगे प्रागेंद्र बागरी | another blow to congress in mp pragendra singh bagri will join bjp in the presence of bjp national president jp nadda | Patrika News
सतना

कांग्रेस को एक और झटका, आज जेपी नड्डा की मौजूदगी में बीजेपी जॉइन करेंगे प्रागेंद्र बागरी

मध्यप्रदेश में लोक सभा चुनाव 2024 का उत्सव शुरू हो चुका है… लेकिन कांग्रेस में इस्तीफों का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है…

सतनाApr 23, 2024 / 01:26 pm

Sanjana Kumar

lok sabha elections 2024

मध्यप्रदेश में लोक सभा चुनाव 2024 का उत्सव शुरू हो चुका है…19 अप्रेल को पहले चरण का चुनाव संपन्न हो चुका है, लेकिन कांग्रेस में अब भी इस्तीफों का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। तीन दिन पहले जहां शिवपुरी से पूर्व कांग्रेस विधायक हरिवल्लभ शुक्ला समेत 100 नेताओं ने कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी की दामन थाम लिया था। वहीं अब सतना में एक और नेता के इस्तीफे ने कांग्रेस को एक और झटका दे दिया है।
कांग्रेस के नेता प्रागेंद्र बागरी ने मंगलवार सुबह कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकाअर्जुन खड़गे को अपना इस्तीफा सौंपा। इस्तीफे में प्रागेंद्र बागरी ने कांग्रेस के साथ 20 साल के करियर की बात रखी। बागरी ने इस्तीफे का कारण बताते हुए लिखा है कि ‘कांग्रेस कि वर्तमान में पार्टी का रवैया देशहित और पार्टी कार्यकर्ताओं के विपरीत हो रहा है। जिससे मैं आहत और दुखी हूं।’ उन्होंने अपना इस्तीफा एक्स पर भी शेयर किया है।

जेपी नड्डा की मौजूदगी में आज ले सकते हैं बीजेपी की सदस्यता


कांग्रेस से इस्तीफा देकर प्रागेंद्र बागरी बीजेपी में शामिल होंगे। बता दें कि आज मंगलवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सतना, रीवा और टीकमगढ़ के दौरे पर हैं। ऐसे में संभावना है कि सतना में प्रागेंद्र बागरी जेपी नड्डा की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ले सकते हैं। बता दें कि प्रागेंद्र बागरी पूर्व में चुनाव हार चुके हैं।

यहां पढ़ें पूरा रिजाइन लेटर

तीन दिन पहले 100 और 4 महीने में 4 लाख लोग बीजेपी में शामिल


बता दें कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस को जनवरी से लगातार छोटे-बड़े झटके लग रहे हैं। जनवरी से अब तक जूनियर और सीनियर लीडर्स के साथ कई कांग्रेस कार्यकर्ताओं समेत 4 लाख लोग कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो चुके हैं। शनिवार को शिवपुरी से पूर्व कांग्रेस विधायक हरिवल्लभ शुक्ला समेत 100 नेताओं ने कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी की दामन थाम लिया था। इन सभी नेताओं ने प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव की उपस्थिति में भाजपा का सदस्यता ग्रहण की थी। सीएम यादव ने पूर्व कांग्रेसी विधायक समेत सभी नेताओं का भाजपा में स्वागत किया़ तो इन नेताओं को कांग्रेस ने विश्वासघाती कहा है।

Home / Satna / कांग्रेस को एक और झटका, आज जेपी नड्डा की मौजूदगी में बीजेपी जॉइन करेंगे प्रागेंद्र बागरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो