scriptBreaking: गुप-चुप प्रचार कर रहे BJP MLA को पुलिस ने लिया हिरासत में, आदिवासी मतदाताओं को कर रहे थे प्रभावित | Beohari BJP MLA Sharad Kaul found campaigning in Ramnagar satna | Patrika News
सतना

Breaking: गुप-चुप प्रचार कर रहे BJP MLA को पुलिस ने लिया हिरासत में, आदिवासी मतदाताओं को कर रहे थे प्रभावित

सतना लोकसभा चुनाव: रामनगर थाना क्षेत्र का मामला, पुलिस ने दर्ज किया मामला

सतनाMay 05, 2019 / 04:20 pm

suresh mishra

Beohari BJP MLA Sharad Kaul found campaigning in Ramnagar satna

Beohari BJP MLA Sharad Kaul found campaigning in Ramnagar satna

सतना। मध्यप्रदेश के सतना लोकसभा चुनाव में 6 मई को मतदान के एक दिन पहले एक भाजपा विधायक को पुलिस ने हिरासत में लिया है। बताया गया कि शहडोल जिले के ब्यौहारी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक शरद कोल रामनगर थाना क्षेत्र के आदिवासी मतदाताओं को प्रभावित कर रहे थे। जैसे ही कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पुलिस को सूचना दी तो चुनाव आयोग ने रंगे हाथ दबोच लिया।
चुनाव आयोग के निर्देश पर रामनगर पुलिस ने आईपीसी की धारा 126 और 188 के तहत मामला दर्ज करते हुए लोकसभा चुनाव ऐरिया से बाहर कर दिया। सूत्रों की मानें तो इस बार सतना में भाजपा और कांग्रेस का कांटे का मुकाबला है। इसलिए बीजेपी प्रत्याशी कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे है।
ये है मामला
मिली जानकारी के मुताबिक मतदान के एक दिन पहले यानी कि रविवार की दोपहर करीब 1 से 2 बजे के बीच ब्यौहारी के भाजपा विधायक शरद कोल चोरी-छिपे रामनगर के आदिवासी क्षेत्रों में प्रचार-प्रसार कर रहे थे। कुछ कार्यकर्ताओं को जैसे ही मामले की भनक गली तो चुनाव ड्यूटी में लगे सेक्टर अधिकारियों सहित थाना पुलिस को सूचना दी। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने विधायक शरद कोल को हिरासत में लेते हुए आईपीसी की धाराओं का मामला दर्ज करते हुए तत्काल बॉर्डर ऐरिया से बाहर किया है।

Home / Satna / Breaking: गुप-चुप प्रचार कर रहे BJP MLA को पुलिस ने लिया हिरासत में, आदिवासी मतदाताओं को कर रहे थे प्रभावित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो