scriptबिना ड्राइवर सड़क पर दौड़ रहा था आग की लपटों में घिरा ट्रक, देखते ही देखते बना आग का गोला | fire in a moving truck in the middle of city video viral | Patrika News
सतना

बिना ड्राइवर सड़क पर दौड़ रहा था आग की लपटों में घिरा ट्रक, देखते ही देखते बना आग का गोला

-बीच सड़क पर चलता ट्रक बना आग का गोला-इलाके में मंची अफरा-तफरी-दोपहर साढ़े 12 बजे चलते ट्रक में लगी आग-उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के सामने हुई घटना

सतनाMar 14, 2022 / 07:10 pm

Faiz

News

बिना ड्राइवर सड़क पर दौड़ रहा था आग की लपटों में घिरा ट्रक, देखते ही देखते बना आग का गोला

सतना. मध्य प्रदेश के सतना शहर के शारदा देवी धाम मैहर में मुख्य बाज़ार मार्ग पर सोमवार की दोपहर करीब साढ़े 12 बजे चलते ट्रक में अचानक आग लग गई। देखते-देखते ट्रक आग के गोले में तब्दील हो गया। आलम ये था कि, घटना स्थल के आसपास मौजूद लोग और दुकानदार जान बचाकर वहां से दूर भाग खड़े हुए।

बताया जा रहा है कि, उत्कृष्ट उच्चतर माध्यमिक विद्यालय मैहर के ठीक सामने यह घटना हुई है। लोगों ने तुरंत ही पुलिस और फायर बिग्रेड को इस घटना के संबंध में जानकारी दी। लेकिन, हद तो तब हो गई जब जब सूचना देने के एक घंटे के बाद भी दमकल की टीम मौके पर नहीं पहुंची। ट्रक में आग लगने से अफरा तफरी का माहौल रहा।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x891a0g

सोमवार होने की वजह से बाजार में भीड़ भाड़ भी अधिक थी। ऐसे में गनीमत रही कि, इस दौरान कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। करीब 2 घंटे बाद आग पर जब काबू पाया गया तो लोगों ने राहत की सांस ली। इस घटना में कोई हताहत या घायल नहीं हुआ है।

बताया जा रहा है कि, ट्रक का ड्राइवर और क्लीनर आग लगते कूद कर भाग गए, जिनकी तलाश की जा रही है। फिलहाल, आग लगने के स्पष्ट कारणों का भी अबतक पता नहीं लग सका है। मैहर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो