scriptTrain cancelled- यात्रियों से छिन गई सुविधा, एक माह के लिए रद्द हुई यह ट्रेन | Railways canceled Rewa-Bilaspur train | Patrika News
सतना

Train cancelled- यात्रियों से छिन गई सुविधा, एक माह के लिए रद्द हुई यह ट्रेन

मुसाफिरों से छिनी सुविधाः रेलवे ने फिर एक माह के लिए रद्द की रीवा-बिलासपुर ट्रेन…>

सतनाMay 25, 2022 / 07:00 pm

Manish Gite

train-1.jpg

 

सतना. रीवा से बिलासपुर के लिए प्रतिदिन चलाई जाने वाली ट्रेन मार्च से पटरी पर नहीं लौटी है। रेलवे ने फिर ट्रेन को एक माह के लिए रद्द कर दिया है। बताया गया कि ट्रेन को दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे बिलासपुर मंडल द्वारा पश्चिम मध्य रेल से संबंधित चार जोड़ी रेलगाड़ियों को पूर्व में निरस्त किया था। अब ये रेलगाड़ियां 25 मई से लेकर 24 जून तक की अवधि के लिए भी निरस्त रहेंगी। इन गाड़ियों में 18247 बिलासपुर-रीवा व 8248 रीवा-बिलासपुर ट्रेन शामिल है।

 

रानी कमलापति-अगरतला भी निरस्त

पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे के कुछ क्षेत्रों में हो रही भारी बारिश के चलते विभिन्न स्थानों पर जल भराव एवं भूस्खलन होने के कारण कई गाड़ियों को निरस्त किया गया है। इसी कड़ी में पश्चिम मध्य रेल से प्रारंभ/टर्मिनेट होने वाली गाड़ी 01665/66 रानी कमलापति-अगरतला-कमलापति वीकली स्पेशल ट्रेन को निरस्त किया गया है। यह ट्रेन तीन जुलाई तक बंद रहेगी।

 

रीवा-सीएसएमटी में स्लीपर कोच बढ़ाया

गर्मी के सीजन में बढ़े हुए अतिरिक्त यातायात को क्लीयर करने के उद्देश्य से ट्रेन 02187 रीवा से छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस स्पेशल ट्रेन में 26 मई को एक शयनयान श्रेणी का कोच लगाया जाएगा। इससे मुम्बई की ओर जाने वाले यात्रियों को शयनयान श्रेणी की अतिरिक्त 72 बर्थ की सुविधा मिलेगी।

Home / Satna / Train cancelled- यात्रियों से छिन गई सुविधा, एक माह के लिए रद्द हुई यह ट्रेन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो