scriptयुवक ने बच्चों ने लिए पिज्जा ऑर्डर किया, रेस्टोरेंट मालिक बोला- यहां गरीब बच्चे खाना नहीं खा सकते, मारकर भगाया | restaurant owner drove poor children out of hotel in satna | Patrika News
सतना

युवक ने बच्चों ने लिए पिज्जा ऑर्डर किया, रेस्टोरेंट मालिक बोला- यहां गरीब बच्चे खाना नहीं खा सकते, मारकर भगाया

रेस्टोरेंट के मालिक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

सतनाFeb 02, 2020 / 12:41 pm

Pawan Tiwari

युवक ने बच्चों ने लिए पिज्जा ऑर्डर किया, रेस्टोरेंट मालिक बोला- यहां गरीब बच्चे खाना नहीं खा सकते, मारकर भगाया

युवक ने बच्चों ने लिए पिज्जा ऑर्डर किया, रेस्टोरेंट मालिक बोला- यहां गरीब बच्चे खाना नहीं खा सकते, मारकर भगाया

सतना. मध्यप्रदेश के सतना जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। सतना के रेस्टोरेंट में गरीब बच्चे खाना नहीं खा सकते हैं। दरअसल, सतना जिले के रीवा रोड स्थिति चाय-सुट्टाबार में नाशअता कर रहे गरीब बच्चों को रेस्टोरेंट ने मालिक ने भगा दिया और कहा कि यहां गरीब बच्चे खाना नहीं खा सकते हैं। रेस्टोरेंट मालिक ने बच्चों को सिर्फ इसलिए भगा दिया कि रेस्टोरेंट की शोभा ना बिगड़े। मामले की शिकायत कुछ युवकों ने कोतवली थाने में दर्ज कराते हुए रेस्टोरेंट के मालिक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
क्या है मामला
चाय-सुट्टा बार में नाश्ता कर रहे कुछ युवकों की नजर बाहर खड़े गरीब बच्चों पर पड़ी। ऐसे में युवक उन बच्चों को रेस्टोरेंट लेकर आया और उनसे खाने के लिए पूछा। गरीब बच्चों ने पिज्जा खाने को कहा- तो युवक ने सभी बच्चों के लिए पिज्जा मंगवाया। बच्चे जब पिज्जा खा रहे थे तभी रेस्टोरेंट का मालिक पहुंच गया।
इस दौरान उसकी नजर फटे-पुराने कपड़े पहने बच्चों पर पड़ी तो वह आग बबूला हो गया और उसने बच्चों को धक्का देकर बाहर निकाल दिया। रेस्टोरेंट संचालक ने कहा कि यहां गरीब बच्चे बिल्कुल खाना नहीं खा सकते हैं। इस दौरान उस युवक और रेस्टोरेंट संचालक के बीच बहस हुई। संचालक ने कहा कि अगर आपको गरीब बच्चों को खिलाने का शौक है तो बाहर खा सकते हैं लेकिन मेरे रेस्टोरेंट में किसी भी गरीब बच्चे को खाना खाने की अनुमति नहीं है।
संचालक की इस हरकत से सभी युवक हक्का-बक्का रह गए। उन्होंने कहा कि क्या रेस्टोरेंट में गरीब बच्चों को खाना खिलाना गुनाह है। इस दौरान संचालक ने युवकों से अभद्रता की। कोतवाली थाना प्रभारी संतोष तिवारी ने बताया कि युवकों के द्वारा लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है इस मामले की जांच की जा रही है।

Home / Satna / युवक ने बच्चों ने लिए पिज्जा ऑर्डर किया, रेस्टोरेंट मालिक बोला- यहां गरीब बच्चे खाना नहीं खा सकते, मारकर भगाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो