scriptकार सवार बैंक मैनेजर ने पहले किया ओवरटेक, फिर सामने से आ रही ऑटो को मार दी टक्कर और लट गई ओवरब्रिज में | Satna Over Bridge big accident: Auto hit car over overbridge | Patrika News
सतना

कार सवार बैंक मैनेजर ने पहले किया ओवरटेक, फिर सामने से आ रही ऑटो को मार दी टक्कर और लट गई ओवरब्रिज में

भीषण हादसा: ऑटो को टक्कर मार ओवरब्रिज पर झूली कार, टला बड़ा हादसा, ऑटो चालक सहित चार घायल, आधा घंटा लगा रहा जाम

सतनाJan 23, 2020 / 12:02 pm

suresh mishra

Satna Over Bridge big accident: Auto hit car over overbridge

Satna Over Bridge big accident: Auto hit car over overbridge

सतना/ ओवरब्रिज पर फर्राटा मार रही एक तेज रफ्तार कार सामने से आ रही ऑटो को टक्कर मारकर ओवरब्रिज पर लटक गई। बुधवार की शाम हुए हादसे में कार चालक महिला बाल-बाल बच गई। लोगों ने आनन-फानन में महिला को पीछे का गेट खोलकर बाहर निकाला। कार ओवरब्रिज से नीचे गिरती तो बड़ा हादसा हो सकता था। इधर कार की टक्कर से ऑटो चालक सहित तीन यात्री घायल हो गए। उन्हें मौके पर मौजूद लोगों ने जिला अस्पताल में दाखिल कराया।
बताया गया, कलेक्ट्रेट स्थित एसबीआई ब्रांच मैनेजर कल्पना तिवारी निवासी रिद्धी-सिद्धी अपार्टमेंट भरहुत नगर ड्यूटी के बाद कार क्रमांक एमपी 20 सीबी 8645 ड्राइव करते हुए घर आ रही थीं। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो ब्रांच मैनेजर ने ओवरब्रिज पहुंचने पर तेज गति से एक ऑटो को ओवरटेक किया और सामने से आ रही दूसरी ऑटो को टक्कर मार दी।
टक्कर लगते ही कार अनियंत्रित होकर ओवरब्रिज पर झूल गई। मौके पर मौजूद लोगों ने आधा घंटा की मशक्कत के बाद मुश्किल से कार चालक महिला को पीछे के गेट से बाहर निकाला। हादसे में कार चालक बाल-बाल बच गई। कार ओवरब्रिज से नीचे गिरती तो बड़ा हादसा हो सकता था।
ये हुए घायल
कार की टक्कर लगने से ऑटो चालक सुखेंद्र कपाडि़या निवासी सोहावल सहित ऑटो में बैठे श्याम किशोर यादव निवासी अहरीटोला, श्रद्धा मिश्रा और रागिनी सिंह निवासी घनश्याम विहार कॉलोनी सतना घायल हो गए। उन्हें राहगीरों ने जिला अस्पताल में दाखिल कराया। सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।
आधा घंटा लगा रहा जाम
हादसे के बाद दोनों ओर वाहनों की लम्बी कतार लग गई। ओवरब्रिज पर वाहनों के पहिए थमे रहे। आधा घंटा से भी अधिक समय तक लोग जाम में फंसे रहे। हादसे की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। उसने आधा घंटा की मशक्कत के बाद मुश्किल से यातायात को सुचारू कराया।

Home / Satna / कार सवार बैंक मैनेजर ने पहले किया ओवरटेक, फिर सामने से आ रही ऑटो को मार दी टक्कर और लट गई ओवरब्रिज में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो