scriptइलाज के नाम पर अपंजीकृत चिकित्सक कर रहा था युवती से छेड़खानी, लोगों ने वीडियो बनाकर किया वायरल | viral video: Majhgawan doctor young girl molestation in satna | Patrika News
सतना

इलाज के नाम पर अपंजीकृत चिकित्सक कर रहा था युवती से छेड़खानी, लोगों ने वीडियो बनाकर किया वायरल

– मझगवां का मामला: युवती से छेड़छाड़ का वीडियो वायरल, टीम पहुंची तो भागा अपंजीकृत चिकित्सक- एसडीएम ने मामले को संज्ञान लेते हुए तहसीलदार और बीएमओ को मामले की जांच करने के निर्देश दिए।

सतनाNov 03, 2019 / 02:01 pm

suresh mishra

viral video: Majhgawan doctor young girl Flirting in satna

viral video: Majhgawan doctor young girl Flirting in satna

सतना/ इलाज के नाम पर क्लीनिक के अंदर युवती के साथ अपंजीकृत चिकित्सक द्वारा छेड़छाड़ करने का वीडियो शनिवार को वायरल हुआ तो हड़कम्प मच गया। एसडीएम ने मामले को संज्ञान लेते हुए तहसीलदार और बीएमओ को मामले की जांच करने के निर्देश दिए। टीम अंपजीकृत चिकित्सक की क्लीनिक पहुंची पर इसकी भनक लगते ही अपंजीकृत चिकित्सक क्लीनिक छोड़कर भाग खड़ा हुआ। इसके बाद टीम ने क्लीनिक पर ताला डाल दिया।
ये भी पढ़ें: नाटकीय घटनाक्रम में मिला था प्रहलाद लोधी को भाजपा से टिकट, एक साल में ही खत्म हुई सदस्यता

छेड़खानी का वीडियो वायरल
बताया गया, अपंजीकृत चिकित्सक आरएल विश्वकर्मा की क्लीनिक मझगवां बसस्टैंड पर है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के मुताबिक क्लीनिक में इलाज कराने एक युवती पहुंची। इलाज के नाम पर अपंजीकृत चिकित्सक युवती के साथ छेड़खानी करने लगा। छेड़छाड़ का यह दो दिन पहले वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। शनिवार दोपहर एसडीएम को वायरल वीडियो की जानकारी लगी।
क्लीनिक पर जड़ा ताला
वीडियो देखने के बाद एसडीएम ने तहसीलदार और बीएमओ डॉ. तरुणकांत त्रिपाठी को मामले की जांच के निर्देश दिए। तहसीलदार, बीएमओ और नायब तहसीलदार मामले की जांच करने शनिवार शाम मझगवां बस स्टैंड स्थित अपंजीकृत चिकित्सक आरएल विश्वकर्मा की क्लीनिक पहुंचे। लेकिन टीम के पहुंचने की जानकारी अपंजीकृत चिकित्सक को पहले ही लग गई। इससे वह क्लीनिक छोड़कर भाग खड़ा हुआ। टीम ने मामले को गंभीरता से लेते हुए अंपजीकृत चिकित्सक की क्लीनिक पर ताला डाल दिया।
क्लीनिक से गर्भपात की दवा के रैपर मिले
तहसीलदार, बीएमओ और नायब तहसीलदार ने क्लीनिक का जायजा लिया। पाया कि क्लीनिक में मलेरिया की दवा, एंटीबॉयोटिक दवा और गर्भपात की दवा के खाली रैपर मिले। टीम ने क्लीनिक से मिली सामग्री को जब्त कर दिया। बीएमओ डॉ. तरुणकांत त्रिपाठी ने बताया कि अपंजीकृत चिकित्सक को नोटिस जारी कर डिग्री सहित अन्य दस्तावेज प्रस्तुत करने के निर्देश दिए जाएंगे।

Hindi News/ Satna / इलाज के नाम पर अपंजीकृत चिकित्सक कर रहा था युवती से छेड़खानी, लोगों ने वीडियो बनाकर किया वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो