scriptदर्दनाक: घर से टहलने निकली थी गर्भवती, रास्ते में हो गई डिलीवरी, नवजात को थैले में डालकर पहुंची अस्पताल | woman delivery on road while go out for a walk baby died | Patrika News
सतना

दर्दनाक: घर से टहलने निकली थी गर्भवती, रास्ते में हो गई डिलीवरी, नवजात को थैले में डालकर पहुंची अस्पताल

घर से टहलने निकली सात माह की गर्भवती का रास्ते में ही प्रसव हो गया। नवजात को थैले में डालकर अस्पताल लेकर पहुंची महिला

सतनाMay 19, 2024 / 03:27 pm

Sanjana Kumar

mp news

घर से टहलने निकली थी महिला.

घर से टहलने निकली सात माह की गर्भवती का रास्ते में ही प्रसव हो गया। वह नवजात को एक झोले में लेकर अस्पताल पहुंची। डॉक्टर्स के सामने झोला खोलकर बोली ये मेरा बच्चा है।

जानकारी के अनुसार जवाहर नगर रहवासी सविता सिंह परिहार (39) शनिवार दोपहर एक झोला लेकर अस्पताल पहुंची। उसने डॉक्टर को बताया कि झोले में उसका बच्चा है, उसका इलाज कर दीजिए। डॉक्टर ने तुरंत झोला खोला, लेकिन उन्होंने पाया कि नवजात में जान नहीं थी। पुलिस को सूचित कर अस्पताल में ही उसके पति अभय परिहार को बुलवाया गया।

माइग्रेन की बीमारी से पीड़ित है महिला

पति अभय ने पुलिस को बताया कि सविता को करीब सात माह का गर्भ था। सविता हमेशा की तरह सुबह घर से टहलने निकली। लेकिन जब काफी देर तक घर नहीं पहुंची तो खोजबीन शुरू हुई। खोजबीन इसलिए भी की गई कि सविता को माइग्रेन की बीमारी है, जिसमें कई बार उसे अपनी गतिविधियों का पता ही नहीं लगता। बाद में पुलिस से सविता के प्रसव और नवजात की मौत के बारे में पता लगा। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजन को सौंप दिया गया।

Hindi News/ Satna / दर्दनाक: घर से टहलने निकली थी गर्भवती, रास्ते में हो गई डिलीवरी, नवजात को थैले में डालकर पहुंची अस्पताल

ट्रेंडिंग वीडियो