scriptमहिला ने बनाया सुसाइड का LIVE वीडियो, रोते-रोते गटक गई जहर | Woman made LIVE video of suicide drink poison while crying | Patrika News
सतना

महिला ने बनाया सुसाइड का LIVE वीडियो, रोते-रोते गटक गई जहर

महिला ने पहले कटोरे में जहर घोला और फिर रोते-रोते पी गई…अस्पताल में इलाज के दौरान..
 

सतनाJan 28, 2022 / 09:19 pm

Shailendra Sharma

satna.jpg

सतना. मध्यप्रदेश के सतना से एक हैरान कर देने वाली तस्वीर सामने आई है। यहां एक महिला का सुसाइड करते LIVE वीडियो सामने आया है। वीडियो में महिला जहर को कटोरे में घोलते हुए और फिर रोते-रोते पीते हुए नजर आ रही है। महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। महिला की मौत के बाद जब उसके मोबाइल की जांच की गई तो ये हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया।

 

रोते-रोते गटक गई जहर
रोते-रोते महिला के जहर पीने का सनसनीखेज मामला सतना जिले के मझगवां थाने के बरहाई गांव का है जहां रहने वाली प्रीति नाम की महिला ने गुरुवार को जहर पी लिया था। प्रीति को परिजन गंभीर हालत में अस्पताल लेकर पहुंचे थे जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। प्रीति की शादी साल 2018 में बरहाई गांव के रहने वाले दिनेश के साथ हुई थी। उसकी एक डेढ़ साल की बेटी भी है। प्रीति की मौत के बाद जब उसके मोबाइल की जांच की गई तो सुसाइड का लाइव वीडियो सामने आया। वीडियो में प्रीति एक कटोरे में जहर घोलते और फिर रोते हुए उसे पीते नजर आ रही है। प्रीति का मायका यूपी के बदौसा के मुसासी गांव में है।

 

यह भी पढ़ें

लड़की से बात करने के विवाद में 11वीं के छात्र ने तीन क्लासमेट को मारे चाकू, एक की मौत




दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप
प्रीति की मौत की घर लगने के बाद अस्पताल पहुंचे मायके पक्ष के लोगों ने आरोप लगाया है कि प्रीति को दहेज के लिए ससुर व जेठ-जेठानी प्रताड़ित करते थे। मायके पक्ष का आरोप है कि कई दिनों तक प्रीति को खाना तक नहीं देते थे जिसके कारण पिछले महीने उन्होंने ही प्रीति के लिए राशन पहुंचाया था। उनका ये भी आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोगों ने ही प्रीति को दहेज पीने पर मजबूर किया है और उसका वीडियो बनाया है जिससे कि ये लगे कि प्रीति ने ही ये वीडियो बनाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

देखें वीडियो- भाई की शादी में डांस करते-करते मौत

https://www.dailymotion.com/embed/video/x87a47c

Home / Satna / महिला ने बनाया सुसाइड का LIVE वीडियो, रोते-रोते गटक गई जहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो