scriptबेकाबू कार ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, हादसे में युवक की दर्दनाक मौत | Car Bike Accident : Youth Killed In Road Accident Tourist Car Accident | Patrika News
सवाई माधोपुर

बेकाबू कार ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, हादसे में युवक की दर्दनाक मौत

( Youth Killed In Road Accident ) रणथंभौर आ रही एक कार ने सामने से आ रही बाइक ( Car Bike Accident ) को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे ( Road Acident In Sawai Madhopur ) के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई।

सवाई माधोपुरFeb 08, 2020 / 08:09 pm

abdul bari

Car Bike Accident : Youth Killed In Road Accident Tourist Car Accident

Car Bike Accident : Youth Killed In Road Accident Tourist Car Accident

सवाई माधोपुर.
लालसोट कोटा मेगा हाईवे पर देवली गांव के पास दिल्ली से पर्यटक लेकर रणथंभौर आ रही एक कार ने सामने से आ रही बाइक ( Car Bike Accident ) को जोरदार टक्कर मार दी। यह हादसा इतना भीषण था कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। घटना में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर घायल हो गए। हादसे ( Road Acident In Sawai Madhopur ) के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई।
यह है पूरा मामला ( Sawai Madhopur Crime News )

सूचना के बाद खिरनी और भाडौती चौकी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मृतक और घायलों को सवाई माधोपुर जिला अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने बताया कि दिल्ली से कार में ( Car Accident ) सवार होकर पर्यटक सवाई माधोपुर के रणथंभौर आ रहे थे। इस दौरान देवली गांव के पास सामने से आ रही बाइक को कार के चालक ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक पर सवार नंदराम पुत्र कालूराम की मौके पर मौत हो गई। वहीं भूरसिंह पुत्र कमलेश और मनीष पुत्र राजमल को गंभीर हालत में सवाई माधोपुर जिला अस्पताल में पहुंचाया। जहां भूरसिंह की हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने जयपुर रेफर कर दिया।
आरोपी की तलाश जारी ( Youth Killed In Road Accident )

घटना के बाद कार का चालक मौका पाकर फरार हो गया फिलहाल पुलिस ने कार को जब्त कर पर्यटकों को दूसरे वाहन से सवाई माधोपुर पहुंचाया। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश और मामले की जांच कर रही है।

Home / Sawai Madhopur / बेकाबू कार ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, हादसे में युवक की दर्दनाक मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो