scriptपिता बना हैवान, दो साल की बेटी को जमीन पर पटक-पटक मार डाला | Father Kills Daughter in Bonli Sawai Madhopur | Patrika News
सवाई माधोपुर

पिता बना हैवान, दो साल की बेटी को जमीन पर पटक-पटक मार डाला

बौंली थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत थडोली के गांव गोलपुर रैगर मोहल्ले में सोमवार को बेरहम पिता ने दो वर्षीय बेटी की जमीन पर पटक-पटक कर हत्या कर दी।

सवाई माधोपुरApr 15, 2024 / 11:28 pm

Kamlesh Sharma

पीपलवाड़ा (सवाईमाधोपुर)। जिले के बौंली थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत थडोली के गांव गोलपुर रैगर मोहल्ले में सोमवार को बेरहम पिता ने दो वर्षीय बेटी की जमीन पर पटक-पटक कर हत्या कर दी। सूचना के बाद बौंली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना किया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार आरोपी पिता बाबूलाल ने सुबह अपनी पत्नी से भी मारपीट की थी। पति की मार से तंग आकर पत्नी दो वर्षीय मासूम को छोड़कर घर से निकल गई थी। इसके बाद बेरहम पिता ने दो वर्षीय बेटी की हत्या कर दी।
पुलिस के अनुसार लोगों ने बताया कि आरोपी बाबूलाल शराब का भी सेवन करता था और अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था। सोमवार को भी उसने अपनी पत्नी रेखा के साथ मारपीट की, जिससे वह घर छोड़कर चली गई। इसके बाद बाबूलाल ने अपने ही घर के बाहर दो वर्षीय मासूम बेटी पायल को जमीन पर पटक-पटक कर मार दिया। आसपास के लोगों ने सूचना बौंली थाना पुलिस को दी।
वृताधिकारी बौंली अगंद शर्मा, एसएचओ अवतार सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों के बयान दर्ज किए। वहीं एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया गया। बालिका के शव को सीएचसी बौंली की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।
आरोपी को डिटेन कर लिया है…
फोन पर सूचना मिली थी कि आरोपी बाबूलाल पुत्र रामस्वरूप रैगर ने अपनी दो वर्षीय बेटी पायल उर्फ काली की हत्या कर दी है। कागजी कार्रवाई के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।
दिनेश कुमार यादव, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बौंली

Hindi News/ Sawai Madhopur / पिता बना हैवान, दो साल की बेटी को जमीन पर पटक-पटक मार डाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो