scriptपंचायत सहायकों ने भरी हुंकार, 26 को करेंगे विधानसभा का घेराव | Panchayat assistants will fill up the humiliation | Patrika News
सवाई माधोपुर

पंचायत सहायकों ने भरी हुंकार, 26 को करेंगे विधानसभा का घेराव

पंचायत सहायकों ने भरी हुंकार, 26 को करेंगे विधानसभा का घेराव

सवाई माधोपुरFeb 24, 2018 / 11:26 pm

Abhishek ojha

patrika

उपस्थित पंचायत सहायक व विद्यार्थी मित्र।

बौंली. राजस्थान विद्यार्थी मित्र पंचायत सहायक संघ ब्लॉक बौंली की बैठक ब्लॉक अध्यक्ष शिवराम गुर्जर पंचायत सहायक लाखनपुर की अध्यक्षता में रामबाड़ी बालाजी परिसर में आयोजित हुई। जिला अध्यक्ष हेमराज दीक्षित ने बताया कि 26 फरवरी को जयपुर में प्रस्तावित रैली में वंचित विद्यार्थी मित्रों को पद बढ़ाकर समायोजित करना एवं पंचायत सहायक पद पर स्थाई नियुक्ति आदि मांग को लेकर विधानसभा का घेराव किया जाएगा।
बैठक में संतोष दीक्षित, रमेश चंद शर्मा, वीर सिंह गुर्जर, आशीष जांगिड,़ मदन मोहन मिश्रा, मोहनलाल गुर्जर, राजेश शर्मा, आसाराम मीणा, सियाराम मीणा व गिरिराज शर्मा आदि पंचायत सहायक मौजूद रहे।

सवाईमाधोपुर. विद्यार्थी मित्र शिक्षक संघ के तत्वावधान में विद्यालय सहायक की भर्ती को पूरा नहीं करने के विरोध में 26 फरवरी को विधान सभा का घेराव किया जाएगा। इसमें जिले से भी बड़ी संख्या में विद्यार्थी मित्र शामिल होंगे। जिलाध्यक्ष बृजवासी गुर्जर ने बताया कि सरकार ने घोषणाओं को पूरा नहीं किया है।
बैठक कल
सवाईमाधोपुर. प्रजापति समाज की बैठक रविवार सुबह 11 बजे महावीर पार्क में होगी। जिलाध्यक्ष रामफूल प्रजापति ने बताया कि इसमें 25 मार्च को होने वाले विवाह सम्मेलन की तैयारियों पर चर्चा की जाएगी।
पेंशनर समाज की बैठक आयोजित
चौथकाबरवाड़ा. कस्बा स्थित पेंशनर भवन में शरीफ अहमद की अध्यक्षता में शुक्रवार को साधारण सभा की बैठक आयोजित हुई। अध्यक्ष ने बताया कि उपशाखा के वार्षिक अधिवेशन की तैयारियों व पेन्शनर की समस्याओं पर चर्चा की गई। बीआरजीबी बैंक के कर्मचारी अरविन्द शर्मा व चन्द्र जैन द्वारा चौपाल का आयोजन किया। कर्मचारियों ने पेन्शनरों को प्रधानमंत्री सुरक्षा बीमा योजना सहित वित्तीय प्रावधानों की जानकारी दी।
सम्मान समारोह कल
सवाईमाधोपुर. राजस्थान पेंशनर समाज की जिला शाखा के तत्वावधान में रविवार को सुबह साढ़े ग्यारह बजे राजकीय माध्यमिक विद्यालय मानटाउन में वार्षिक अधिवेशन व सम्मान समारोह होगा। जिला मंत्री घनश्याम मंगल ने जानकारी दी।
सबल मतदाता कार्यक्रम आज
चौथ का बरवाड़ा. जाझेडा गांव में राज्य निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार मतदाता सूची में दिव्यांगजन तथा 18 व 19 आयु वर्ग के आवेदकों के नाम मतदाता सूची में जोडऩे के लिए सबल मतदाता कार्यक्रम का शनिवार को होगा। इसी क्रम में विधानसभा क्षेत्र खंडार के भाग संख्या 53 के मतदान केंद्र रामावि जाझेड़ा में भी शनिवार को सबल मतदाता कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो