scriptएक मिनट में जंगली सूअर का शिकार किया रिद्धी ने, पर्यटक हुए रोमांचित, आप भी देखें | riddhi hunted wild boar in one minute in Ranthambore National Park | Patrika News
सवाई माधोपुर

एक मिनट में जंगली सूअर का शिकार किया रिद्धी ने, पर्यटक हुए रोमांचित, आप भी देखें

Ranthambore National Park : रणथम्भौर राष्ट्रीय उद्यान के जोन तीन में मंगलवार को बाघिन रिद्धी यानी टी-124 ने महज एक मिनट में जंगली सूअर के बच्चों को शिकार बना लिया।

सवाई माधोपुरMar 14, 2024 / 03:48 pm

Supriya Rani

ridhi_hunted_wild_boar.jpg

सवाईमाधोपुर. रणथम्भौर राष्ट्रीय उद्यान के जोन तीन में मंगलवार को बाघिन रिद्धी यानी टी-124 ने महज एक मिनट में जंगली सूअर के बच्चों को शिकार बना लिया। इसे देखकर पर्यटक रोमांचित हो गए। इस नजारे को भ्रमण पर गए पर्यटकों ने कैमरे में कैद किया। गौरतलब है कि वन्यजीवन अचरज भरा होता है और यहां पर कई प्रकार के आश्चर्य भरे नजारे सामने आते रहते हैं। ऐसा ही अनुभव मंगलवार को देखने को मिला।

 

 

 

Ridhi Hunted Wild Boar : दरअसल मंगलवार को जोन तीन में पर्यटकों को बाघिन और उसके शावक के दीदार हुए थे। यहां पर्यटकों को बाघिन लेक एरिया में दिखाई दी थी। इस दौरान बाघिन और उसका शावक आराम कर रहे थे। तभी अचानक से एक जंगली सूअर का बच्चा बाघिन और शावक के बीच में आ गया। बाघिन रिद्धी को जंगली सूअर के बच्चों को अपने सामने खड़ा दिखाई देना नागवार गुजरा, जिसके चलते बाघिन हमलावर हो गई। इस दौरान बाघिन ने जंगली सूअर के बच्चे पर हमला बोल दिया। यहां महज एक मिनट में ही बाघिन ने जंगली सूअर के बच्चे को अपना शिकार बना लिया। इसके बाद बाघिन और उसके शावक ने शिकार का लुत्फ उठाया।

Home / Sawai Madhopur / एक मिनट में जंगली सूअर का शिकार किया रिद्धी ने, पर्यटक हुए रोमांचित, आप भी देखें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो