scriptतीन घंटे बंद रहा स्टेट हाइवे | State Highway for 3 hours | Patrika News
सिवनी

तीन घंटे बंद रहा स्टेट हाइवे

सिवनी मंडला मार्ग तीन घंटे रहा बंद

सिवनीJul 06, 2018 / 12:00 pm

mahendra baghel

State Highway for 3 hours

तीन घंटे बंद रहा स्टेट हाइवे

सिवनी. जिले में माह की शुरूआत से ही बारिश का दौर रुक-रुक कर जारी है। जहां गुरुवार को शहर सहित अन्य जगह जोरदार बारिश हुई। जहां केवलारी से मंडला मार्ग पर गंगाटोला के समीप पटपरा नाला में बाढ़ आने से मार्ग लगभग तीन घंटे बाधित रहा। केवलारी और आसपास के क्षेत्र में हुई जोरदार बारिश के चलते सभी छोटे-बड़े नदी नाले ऊफान पर आ गए। मार्ग बंद होने से लंबा जाम लगा रहा। बस यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा।
अपहरण करने वाला युवक गिरफ्तार
सिवनी. डूंडासिवनी थाने में 13 जून को रूपसिंह पाल निवासी ग्राम डुंगरिया द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराई गई कि उसकी नाबालिक बेटी 11 जून से सिवनी जाने की बात कहकर गई। जो वापिस नहीं आई। इसकी शिकायत थाने में की गई। थाना प्रभारी दिलीप पंचेश्वर द्वारा गुमशुदा का मामला दर्ज किया गया।
पुलिस अधीक्षक विवेक राज सिंह के मार्गदर्शन में गठित टीम ने सायबर सेल की मद्द से अपहरणकर्ता को दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके से नाबालिक बच्ची सहित दबिश देकर बरामद किया गया। सोशल मीडिया के इस्ट्रा ग्राम के माध्यम से आरोपी जितेंद्र राजपूत ने बालिका से सम्पर्क बनाकर उसे 16 जून को कार से अपने साथी चिंटू के साथ दिल्ली ले जाया गया। आरोपी जितेंद्र को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया। इस कार्रवाई में सहायक उपनिरीक्षक जीएस राजूपत, जमना जवारे, गंगा प्रसाद सहित जिले की सायबर सेल टीम का विशेष योगदान रहा।
पंचायत की लापरवाहीं से बारिश में भरेगा पानी
छपारा. जनपद पंचायत छपारा की लापरवाही से महाराणा प्रताप के निवासियों को पानी निकासी समस्या से निजात नहीं मिल पा रहा है। वार्ड में नाली निर्माण को लेकर पंचायत, जनपद पंचायत, कलेक्टर के पास जनसुनवाई में, मुख्यमंत्री हेल्पलाइन में सभी जगह फरियाद करने के बाद भी प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं किया है। जिससे लोगों में आक्रोश व्याप्त है। वहीं बुधवार की सुबह से जेसीबी मशीन और ट्रैक्टर लेकर अमला पहुंचा। लेकिन आक्रोशित लोगों ने उन्हें काफी देर काम नहीं करने दिया और सरपंच द्वारा लोगो को 15-20 दिन में पक्की नाली का निर्माण के आश्वासन के बाद लोगों का गुस्सा शांत हुआ है। पंचायत द्वारा अस्थायी नाली खोद दी गई। ऐसी ही एक साल पहले नाली खोदकर छोड़ दी गई थी। जिसे पक्का न बनाया गया। इससे वार्ड के लोगों के घर पानी भरने लगा। जिससे लोगों को बारिश मेंं परेशानियों का सामना करना पड़ता है।
मंदसौर की घटना के विरोध में किया प्रदर्शन
सिवनी. भारतीय महिला फेडरेशन द्वारा गुरुवार की दोपहर एक बजे से पांच बजे तक जिला मुख्यालय के कचहरी चौक में धरना आंदोलन किया गया। फेडरेशन की किरण प्रकाश बुर्डे, रीता नाविक, शकुन चौधरी, लक्ष्मी वासनिक व अन्य महिलाओं ने कहा कि मध्यप्रदेश में महिलाओं के साथ दुष्कर्म के मामलों में वृद्धि होने एवं मंदसौर में एक नाबालिग के साथ किए गए दुष्कर्म के अपराधियों को फांसी देने की मांग की गई एवं महिला फेडरेशन द्वारा धरना आंदोलन के उपरांत राष्ट्रपति एवं राज्यपाल को इस संबंध में ज्ञापन सौंपा गया। इस मौके पर सीपीआई डीडी वासनिक, राजेन्द्र कुमार, इसरार अली, ओमप्रकाश, राजेन्द्र चौहान, गुलाब साहू, पूनाराम कुमरे आदि मौजूद थे।

Home / Seoni / तीन घंटे बंद रहा स्टेट हाइवे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो