scriptपिस्टल दिखाकर आने-जाने वालों को धमका रहा था युवक, गिरफ्तार | Young man was threatening the commuters by showing pistol, arrested | Patrika News
सिवनी

पिस्टल दिखाकर आने-जाने वालों को धमका रहा था युवक, गिरफ्तार

आरोपी से बरामद हुई देशी पिस्टल, जिंदा कारतूस

सिवनीJul 31, 2021 / 09:58 pm

sunil vanderwar

ज्वैलर्स की गोली मार कर हत्या और लूट का वांछित मेरठ से गिरफ्तार

ज्वैलर्स की गोली मार कर हत्या और लूट का वांछित मेरठ से गिरफ्तार

सिवनी. कोतवाली पुलिस ने एक आरोपी को जबलपुर रोड बायपास के पास से गिरफ्तार किया है, जो कि पिस्टल दिखाकर आने-जाने वाले मुसाफिरों को धमका रहा था।
कोतवाली पुलिस को २९ जुलाई को मुखबिर से सूचना मिली थी कि शहर के जबलपुर बायपास के पास एक आदतन अपराधी सड़क पर लोगों को पिस्टल दिखाकर डरा-धमका रहा है, जिसकी सूचना मिलने पर कोतवाली थाना प्रभारी महादेव नागोतिया ने एक पुलिस टीम बनाकर आरोपी को पकडऩे भेजा। पुलिस ने मुखबिर द्वारा बताई गई जगह पर घेराबंदी कर आरोपी मनोज उर्फ राजा यादव निवासी पॉलिटेकनिक कॉलेज के पीछे सिवनी, को पकड़ा, जिसके हाथ में पिस्टल थी।
पुलिस ने सावधानी से आरोपी को गिरफ्त में लिया और उसके कब्जे से एक अवैध देशी पिस्टल और एक जिंदा कारतूस बरामद किया है। आरोपी के विरूद्ध थाना कोतवाली में आम्र्स एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच में लिया है। आरोपी के विरूद्ध कोतवाली में पूर्व से जुआं एवं मारपीट का अपराध दर्ज है तथा अन्य थानों से भी जानकारी एकत्रित की जा रही है। आरोपी के द्वारा देशी पिस्टल कहां से लाई गई थी, इसकी जांच की जा रही है।
चोरी का माल बेचने घूम रहे थे आरोपी, हुए गिरफ्तार
सिवनी जिले के कान्हीवाड़ा थाना क्षेत्र में १७ जुलाई की रात्रि को मुंडरई से बिजली के खम्भों में लगी ११ केवी विद्युत तारों को काटकर चोरी कर लिए जाने की रिपोर्ट दर्ज की गई थी। जांच करते हुए पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आमाझिरिया सिवनी निवासी अनिल कुमार, मंगलीपेठ के विनोद, ग्राम बोरदई के दीपक, बाड़ीवाड़ा के मनोज कुमार को चोरी के तार बेचने की फिराक में घूमते हुए पकड़ा गया। पुलिस टीम ने आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो मुंडरई से बिजली के तारों की चोरी कर आपस में बांटकर अपने घरों में रखना बताया। इसके अलावा आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि २८ अक्टूबर २०२० की रात को उन्होंने ग्राम उमरिया से भी बिजली के खम्भों के तार चोरी किया था। आरोपियों से चोरी का माल बरामद कर न्यायालय में प्रस्तुत किया गया। बरामद किए गए विद्युत तार की कीमत १.२५ लाख रुपए बताई गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी में थाना प्रभारी कान्हीवाड़ा अजय मरकाम, उपनिरीक्षक लिखनलाल पटले, सहायक उपनिरीक्षक सुशील त्रिपाठी, आरक्षक पराग राहंगडाले, दिनेश मसकरे, महेश ठाकरे का योगदान रहा।

Home / Seoni / पिस्टल दिखाकर आने-जाने वालों को धमका रहा था युवक, गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो