scriptमालगाड़ी के 6 डिब्बे पटरी से उतरे, एमपी से गुजरने वाली कई ट्रेनें प्रभावित | 6 wagons of goods train derail in Madhya Pradesh, many passenger trains affected | Patrika News
शाहडोल

मालगाड़ी के 6 डिब्बे पटरी से उतरे, एमपी से गुजरने वाली कई ट्रेनें प्रभावित

goods train derail. मध्यप्रदेश से गुजरने वाली कई ट्रेनें डायवर्ट, कई ट्रेनों को पहिए थमे…।

शाहडोलDec 18, 2023 / 01:25 pm

Manish Gite

shahdol.png

शहडोल के ब्योहारी में रेल हादसा।

many passenger trains affected. मध्यप्रदेश में भी सोमवार को सुबह बड़ा हादसा हुआ है। इस कारण प्रदेश से गुजरने वाली कई राज्यों की ट्रेनें प्रभावित हुई हैं। हादसा शहडोल जिले में हुआ। इस घटना में जनहानि के समाचार नहीं हैं, लेकिन कोयले से लदी 6 बोगियां पटरी से उतर गईं। खबर लिखे जाने तक राहत और बचाव कार्य चल रहा है, इस कारण कई ट्रेनों को डायवर्ट किया गया है।

शहडोल में कोयले से भरी 6 बोगियां पटरी से उतर गई हैं। घटना के बाद बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है। मध्यप्रदेश से गुजरने वाली सैकड़ों ट्रेनों की आवाजाही प्रभावित हुई है। कई ट्रेनें विलंब से चल रही हैं। तीसरी लाइन में एंट्री के दौरान हादसा हुआ है। कटनी-सिंगरौली रेल मार्ग बंद कर दिया गया है। यात्री ट्रेनें भी प्रभावित हुई हैं। सिंगरौली-जबलपुर इंटरसिटी और शक्तिपुंज एक्सप्रेस का रुट डायवर्ट हुआ है।

बताया जा रहा है कि डब्लयूसीआर रेल खंड के अंतरगत हादसे के बाद कटनी और जबलपुर से रेलवे के बड़े अधिकारी घटना स्थल पर पहुंच गए हैं। ब्यौहारी पुलिस को रात में ही घटना की जानकारी मिल गई थी, इसके बाद रेलवे के पुलिसकर्मियों के साथ स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची और राहत और बचाव के लिए जिला पुलिस बल लगा दिया गया था।

जानकारी आ रही है कि मंदसौर में भी भीलवाड़ा से इंदौर जाने वाली रेलगाड़ी के ट्रेन के पॉवर में अचानक धुआं निकलने से हड़कंप मच गया। हालांकि समय रहते हादसा टाल दिया गया। दूसरा इंजन लगाकर ट्रेन को रवाना किया गया।

Hindi News/ Shahdol / मालगाड़ी के 6 डिब्बे पटरी से उतरे, एमपी से गुजरने वाली कई ट्रेनें प्रभावित

ट्रेंडिंग वीडियो