scriptमंत्री के स्वागत के दौरान जमकर उड़ी सोशल डिस्टेंस की धज्जियां, कांग्रेस में खुलकर दिखी गुटबाजी | Factionalism seen in congress | Patrika News
शाहडोल

मंत्री के स्वागत के दौरान जमकर उड़ी सोशल डिस्टेंस की धज्जियां, कांग्रेस में खुलकर दिखी गुटबाजी

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष की बैठक में नहीं आए जिलाध्यक्ष

शाहडोलJul 08, 2020 / 09:32 pm

amaresh singh

Factionalism seen in congress

मंत्री के स्वागत के दौरान जमकर उड़ी सोशल डिस्टेंस की धज्जियां, कांग्रेस में खुलकर दिखी गुटबाजी

शहडोल। कैबिनेट मंत्री बिसाहुलाल के जिले में आगमन के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह इतना ज्यादा छा गया कि वे सोशल डिस्टेसिंग का पालन पूरी तरह से भूल गए। वहीं पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति के आगमन पर कांग्रेस में खुलकर गुटबाजी नजर आई। मंत्री बिसाहुलाल अनूपपुर जाने के दौरान वे कुछ समय के लिए जिले में भी आए। मंत्री बिसाहुलाल शाम चार बजे के लगभग सर्किट हाउस में पहुंचे। प्रांगण में उनके पहुंचते ही यहां भाजपा कार्यकर्ता और पदाधिकारियों में उनके आगमन को लेकर उत्साह इतना ज्यादा हो गया कि वे सोशल डिस्टेसिंग की धज्जियां उड़ाते नजर आए। कार्यकर्ता भीड़ के रूप में मंत्री का फूल-मालाओं से स्वागत करने लगे। इसके बाद कुछ कार्यकर्ता उनका सेल्फी लेने में भी जुटे रहे। इसके बाद मंत्री बिसाहुलाल सर्किट हाउस के अंदर गए तो वहां भी इसी तरह के हालात नजर आए। इसके बाद मंत्री बिसाहुलाल सर्किट हाउस में भाजपा कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों से मुलाकात के बाद अनूपपुर निकल गए। इस दौरान विधायक जयसिंह मरावी, विधायक मनीषा सिंह,भाजपा जिला अध्यक्ष कमल प्रताप सिंह, नगरपालिका अध्यक्ष उर्मिला कटारे, युवा मोर्चा अध्यक्ष सूर्यकांत निराला आदि उपस्थित रहे।


नहीं नजर आए जिला अध्यक्ष
वहीं अनूपपुर में विधानसभा उपचुनाव हैं। इसको लेकर पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति जिले में आए लेकिन यहां कांग्रेस में खुलकर गुटबाजी नजर आ रही है। पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति के आगमन के दौरान ंकांग्रेस जिला अध्यक्ष आजाद बहादुर सिंह नदारत रहे। इसको लेकर जब पूर्व विधानसभा अध्यक्ष से पूछा गया तो उन्होंने सवालों का गोलमोल जवाब देते हुए कहा कि उनका दौरा अचानक तया किया है। इसलिए कांग्रेस जिला अध्यक्ष को इसकी सूचना नहीं मिल पाई जबकि हकीकत यह है कि पूर्व विधानसभा अध्यक्ष के आगमन को लेकर कांगे्रस ने कई दिनों पूर्व में ही होर्डिग और बैनर लगाए थे। इसके बाद भी कांग्रेस जिला अध्यक्ष का पूर्व विधानसभा अध्यक्ष के कार्यक्रम से गैरहाजिर रहना कांग्रेस की खुली गुटबाजी को उजागर कर रही है। ऐसे में अनूपपुर में विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस एकजुट होकर चुनाव लड़ती है या नहीं यह देखने वाली बात होगी।

Home / Shahdol / मंत्री के स्वागत के दौरान जमकर उड़ी सोशल डिस्टेंस की धज्जियां, कांग्रेस में खुलकर दिखी गुटबाजी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो