scriptअब रेल यात्रा में यात्रियों को नहीं होगी कोई परेशानी | Now passengers will not have any problem in rail journe | Patrika News
शाहडोल

अब रेल यात्रा में यात्रियों को नहीं होगी कोई परेशानी

बुधवार व शनिवार को बीच रास्ते में ठहरने वाली तीन ट्रेनों का शुरू हुआ संचालन

शाहडोलSep 18, 2019 / 10:18 pm

brijesh sirmour

Now passengers will not have any problem in rail journe

Now passengers will not have any problem in rail journe

शहडोल. सप्ताह के प्रत्येक बुधवार एवं शनिवार को बीच रास्ते में ठहरने वाली बिलासपुर-कटनी-बिलासपुर मेमू और चिरमिरी-चंदिया रोड-चिरमिरी पैसेंजर तथा अम्बिकापुर-शहडोल-अम्बिकापुर पैसेंजर का संचालन बुधवार से शुरू कर दिया गया है। गौरतलब है कि सीआईसी सेक्शन में संरक्षा से संबंधित आवश्यक रख रखाव कार्य के लिए आगामी 31 सितम्बर तक सप्ताह के प्रत्येक बुधवार एवं शनिवार को बिलासपुर-कटनी-बिलासपुर मेमू और चिरमिरी-चंदिया रोड-चिरमिरी पैसेंजर को शहडोल में तथा अम्बिकापुर-शहडोल-अम्बिकापुर पैसेंजर को अनूपपुर में रोका जा रहा था। साथ ही बिलासपुर-पेंड्रारोड वर्तमान में शहडोल तक विस्तारित मेमू को एक घंटे तथा पेंड्रा रोड-बिलासपुर वर्तमान में अनूपपुर से बिलासपुर मेमू को आधे घंटे देरी से तथा चिरमिरी-अनूपपुर पैसेंजर को डेढ़ देरी से रवाना किया जा रहा था, जिसे यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए उक्त सभी गाडिय़ों को उसके निर्धारित समयानुसार तत्काल प्रभाव से चलाने का निर्णय लिया गया है।
बिलम्ब से आई तीन ट्रेनें, यात्री हुए परेशान
शहडोल. संभागीय मुख्यालय में बुधवार को तीन ट्रेनें काफी बिलम्ब से आई। जिससे यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। देरी से आने वाली ट्रेनों में पुरी-हरिद्वार उत्कल एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय शाम 7.30 बजे के स्थान पर पौने पांच घंटे देरी से रात 12.15 बजे आई। रात 10.20 बजे आने वाली विशाखापटनम-अमृतसर हीराकुण्ड एक्सपे्रस सवा घंटे बिलम्ब से रात 11.30 बजे पहुंची। इसी तरह सुबह 6.20 बजे आने वाली हरिद्वार-पुरी उत्कल एक्सप्र्रेस सवा दो घंटे देरी से सुबह 8.40 बजे आई।

Home / Shahdol / अब रेल यात्रा में यात्रियों को नहीं होगी कोई परेशानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो