scriptबच्चों को ले जा रही स्कूल वैन का रेडिएटर फटा, गर्म पानी गिरने से झुलसे बच्चे, मची चीख पुकार | School van radiator burst children scorched due to hot water falling | Patrika News
शाहडोल

बच्चों को ले जा रही स्कूल वैन का रेडिएटर फटा, गर्म पानी गिरने से झुलसे बच्चे, मची चीख पुकार

घटना के बाद स्कूल वैन का ड्राइवर फरार, दर्द से तड़पते बच्चों को राहगीरों की मदद से पहुंचाया गया अस्पताल…

शाहडोलSep 15, 2022 / 08:44 pm

Shailendra Sharma

shahdol.jpg

,,,,

शहडोल. शहडोल जिले के सीधी थाना क्षेत्र के बनसुकली गांव में स्कूल वाहन का रेडिएटर फट जाने की वजह से तीन बच्चे झुलस गए। घटना गुरुवार सुबह 9 बजे के आसपास की है। पुलिस ने बताया कि बनसुकली से मुदरिया के निजी विद्यालय के लिए बच्चों को वाहन से ले जाया जा रहा था तभी घटना हुई। बताया गया कि बच्चों को बैठाकर वाहन जैसे ही आगे बढ़ा, अचानक रेडिएटर फट जाने से गरम पानी बच्चों के पैर में आ गया। इस दौरान वाहन का कुछ हिस्सा भी टूटकर बच्चों के ऊपर आ गिरा। जिससे बच्चे झुलस गए। चीख पुकार सुन आसपास के लोग तत्काल घायल बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल ले गए।


स्कूल वैन का रेडिएटर फटा, बच्चे झुलसे
जानकारी के मुताबिक निजी स्कूल की वैन रोजाना की तरह गुरुवार की सुबह भी बच्चों को लेकर बनसुकली से मुदरिया जा रही थी तभी अचानक वैन का रेडिएर फट गया। रेडिएटर के फटते ही गर्म पानी वैन में बैठे बच्चों पर गिरा जिससे बच्चे झुलस गए और दर्द से चीखने लगे। घटना होते वैन का ड्राइवर बच्चों को दर्द से तड़पता छोड़ मौके से फरार हो गया। रास्ते से निकल रहे राहगीरों की नजर जब दर्द से चीख रहे बच्चों पर पड़ी तो उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी और घायल बच्चों को अस्पताल पहुंचाया। बताया गया है कि प्रहलाद गुप्ता 4 वर्ष, दिव्यांश सोनी 4 वर्ष व एक अन्य छात्र पैर पर रेडियेटर का गर्म पानी आने के कारण झुलस गए हैं। जिनमें से दिव्यांश और प्रहलाद को अस्पताल में भर्ती किया गया है जबकि एक अन्य छात्र को ट्रीटमेंट देकर घर भेज दिया गया है।

 

यह भी पढ़ें

मंदिर में ले जाकर विधवा की मांग में भरा सिंदूर, बेटे को अपनाने का किया वादा, 4 महीने बाद हो गया फरार

photo_2022-09-15_19-13-14.jpg

कलेक्टर व अधिकारी पहुंचे अस्पताल
घायल बच्चों के जिला अस्पताल पहुंचते ही सीएमएचओ डॉ आरएस पांडेय व सिविल सर्जन डॉ जीएस परिहार बर्न यूनिट पहुंच गए। कुछ समय बाद कलेक्टर वंदना वैद्य ने जिला चिकित्सालय शहडोल पहुंचकर मुलाकात की और स्वास्थ्य की जानकारी सिविल सर्जन से ली। इस दौरान कलेक्टर ने सिविल सर्जन को कहा कि जब तक दोनों बच्चे सही तरह से ठीक नहीं हो जाते उनका चिकित्सकीय उपचार में किसी भी प्रकार की कोताही न बरती जाए तथा उन्हें समय-समय पर खुद देखने आएं। निरीक्षण के दौरान कलेक्टर ने दोनों बच्चों से पढ़ाई के बारे में पूछा। प्रहलाद गुप्ता ने बताया कि खिलाड़ी बनना चाहता है, दिव्यांश से डॉक्टर बनने का सपना बताया। कलेक्टर ने जिला चिकित्सालय के अन्य विभिन्न वार्डों का निरीक्षण किया व भर्ती मरीजों से उनके स्वास्थ्य के संबंध में जानकारी ली। निरीक्षण के दौरान सिविल सर्जन डॉ जीएस परिहार, डीइओ पीसी मरपाची सहित कई अधिकारी मौजूद रहे।

Home / Shahdol / बच्चों को ले जा रही स्कूल वैन का रेडिएटर फटा, गर्म पानी गिरने से झुलसे बच्चे, मची चीख पुकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो