scriptमैहर माता के दर्शन के लिए पैदल निकले श्रद्धालु | Sharda Mata Mandir Maihar Madhya Pradesh | Patrika News
शाहडोल

मैहर माता के दर्शन के लिए पैदल निकले श्रद्धालु

श्रद्धालु मैहर माता के दर्शन के लिए कोतमा से निकले, श्रद्धालु भजनों की धुन पर झूमते गाते जयकारे लगाते हुए पैदल चल रहे थे.

शाहडोलOct 17, 2021 / 12:55 pm

Subodh Tripathi

मैहर माता के दर्शन के लिए पैदल निकले श्रद्धालु

मैहर माता के दर्शन के लिए पैदल निकले श्रद्धालु

शहडोल. सैंकड़ों की संख्या में श्रद्धालु मैहर माता के दर्शन के लिए कोतमा से निकले, श्रद्धालु भजनों की धुन पर झूमते गाते जयकारे लगाते हुए पैदल चल रहे थे, रास्ते में उनका जगह जगह भव्य स्वागत किया गया। इसी के साथ रथ यात्रा बाजों गाजों के साथ रवाना हुई।

रथ यात्रा रविवार को शहडोल पहुंची, जहां से पैदल यात्रियों का जत्था लगातार आगे बढ़ता नजर आया, जानकारी के अनुसार पैदल यात्री माता के जयकारे लगाते हुए 15 अक्टूबर को कोतमा से निकले थे, यह श्रद्धालु 20 अक्टूबर को मैहर पहुंचेंगे, जहां शारदा माता के दर्शन पूजन का लाभ लेकर प्रसादी ग्रहण करने के बाद लौटेंगे।
दो गुटों के बीच विवाद में चली गोलियां और चाकू – तीन गंभीर घायल

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84wnn2
आपको बता दें कि नवरात्रि में श्रद्धालुओं की आस्था और विश्वास चरम पर होता है, श्रद्धालु माता की आराधना में लीन होकर भक्ति भाव में नजर आते हैं, इस बार कोरोना का असर कम होते देख प्रशासन ने भी कुछ स्थानों पर गरबों की अनुमति प्रदान की थी, इसके बाद नवरात्रि उत्सव में काफी चहल पहल नजर आई। माता मंदिरों और माता के पांडालों में आरती और दर्शन पूजन, हवन के लिए श्रद्धालुओं की अपार भीड़ रही।

Home / Shahdol / मैहर माता के दर्शन के लिए पैदल निकले श्रद्धालु

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो