scriptCCTV कैमरा चुरा ले जा रहा था चोर, CCTV में हो गया कैद, वीडियो वायरल | thief stolen CCTV camera got caught in CCTV video viral | Patrika News
शाहडोल

CCTV कैमरा चुरा ले जा रहा था चोर, CCTV में हो गया कैद, वीडियो वायरल

-शहर में चोरों का आतंक-CCTV कैमरा ही चुरा ले गया चोर-CCTV में कैद हुई CCTV चोरी की वारदात-CCTV चोरी का वीडियो हो रहा वायरल

शाहडोलJul 09, 2022 / 05:32 pm

Faiz

CCTV कैमरा चुरा ले जा रहा था चोर, CCTV में हो गया कैद, वीडियो वायरल

CCTV कैमरा चुरा ले जा रहा था चोर, CCTV में हो गया कैद, वीडियो वायरल

शहडोल. इन दिनों चोरी की घटनाएं होना आम बात हो गई है। ऐसे में चोरों पर निगरानी रखने के लिए अकसर लोग सीसीटीवी कैमरा लगवाने लगे हैं। ऐसा माना जाता है कि, जहां सीसीटीवी कैमरा लगा हो, वहां फंसने के डर से चोर किसी भी जराइम को अंजाम देने के बारे में सोचते भी नहीं हैं। लेकिन, मद्य प्रदेश के शहडोल में चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि, न तो उन्हें चोरी करते समय सीसीटीवी कैमरे का कौफ रहता है, बल्कि शहर में एक चोरी तो ऐसी हुई, जहां चोर सीसीटीवी के सामने सीसीटीवी कैमरा ही चुराकर ले गए।

यहां एक चोर दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे की ही चोरी कर रहा है। शातिर चोर से यहां पर एक गलती हो गई कि वे खुद भी चोरी करते टीवी में कैद हो गया है। चोरी की लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सीसीटीवी चोरी का शिकार शो रूम संचालक ने मामले की शिकायत पुलिस में की है। चोरी की ये वारदात बुढ़ार थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले अमरकंटक रोड स्थित एक कार डेकोरेशन के शो रूम पर घटी है।

 

यह भी पढ़ें- यूट्यूब से सीखकर हूबहू बना डाले नकली नोट, बाजार में लाखों खपा दिए और किसी को पता ही नहीं चला


एक तरफ चोरी, दूसरी तरफ रिकॉर्डिंग

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8ccplm

बुढ़ार थाना इलाके के बघेल पेट्रोल पम्प के सामने अमरकंटक रोड पर स्थित एक कार डेकोरेटिव शोरूम के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे को एक अज्ञात चोर चुराकर ले भागा। सीसीटीवी चोरी की ये करतूत उसी कैमरे के सामने लगे अन्य सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वीडियो में देका जा सकता है कि, वारदात को अंजाम देने से पहले चोर ने रेकी की, फिर शोरूम बंद होने के बाद रात का इंतजार किया। फिर एक पाइप के सहारे चढ़कर वहां लगे कैमरों को एक एक करके चुरा लिया। इस बात से अनजान चोर सेसीटीवी चोरी करता रहा कि, उसकी ये चोरी पकड़ी नहीं जाएगी, लेकिन चोर को ये मालूम नहीं था कि, वो जो कैमरे चुरा रहा है उसी के सामने लगा अन्य कैमरा उसकी करतूत कैद कर रहा है।


जिसमें चोरी रिकॉर्ड होती, उसी को चुरा ले गया चोर

सीसीटीवी कैमरे की ये चोरी सामने लगे सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसके अगले दिन ये सोशल मीडिया पर भी डाल दी गई, जो देखते ही देखते वायरल हो गई। इस घटना के बाद शो रूम के संचालक आसिफ खान ने सीसीटीवी चोरी की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई। वहीं, शो रूम संचालक का कहना है कि, चोरी से बचने के लिए उन्होंने सीसीटीवी कैमरे लगाए थे, लेकिन शहर के पेखौफ चोर उसी को चुरा ले गए। फिलहाल, वीडियो के आधार पर पुलिस चोर की तलाश में जुटी हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो