scriptयूपी में भीषण हादसा, डंपर ने ऑटो में मारी टक्कर, गंगा स्नान करने जा रहे 12 लोगों की मौत | Horrific accident in UP, 12 passengers killed in highway accident | Patrika News
शाहजहांपुर

यूपी में भीषण हादसा, डंपर ने ऑटो में मारी टक्कर, गंगा स्नान करने जा रहे 12 लोगों की मौत

Highway Accident: उत्तर प्रदेश में गुरुवार सुबह हुए भीषण सड़क हादसे में करीब 12 लोगों की मौत हो गई। हादसा घने कोहरे की वजह से हुआ।

शाहजहांपुरJan 25, 2024 / 01:14 pm

Aman Pandey

highway accident
उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में गुरुवार सुबह हुए भीषण सड़क हादसे में करीब 12 लोगों की मौत हो गई। शाहजहांपुर के थाना मदनापुर क्षेत्र के गांव दमगड़ा से गंगा स्नान करने के लिए जा रहे श्रद्धालुओं से भरे ऑटो को ट्रक ने टक्कर मार दी। भीषण सड़क हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई।
जानकारी के मुताबिक, गांव दमगड़ा के लोग ऑटो से गंगा स्नान करने फर्रुखाबाद के पांचाल घाट जा रहे थे। अल्हागंज के गांव सुगसुगी के पास बरेली-फर्रुखाबाद हाईवे पर सामने से आ रहे ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए। उसमें सवार 12 श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में आठ पुरुष, तीन महिलाएं और एक बच्चा है।
हादसे के बाद ट्रक चालक फरार
एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि ट्रक की टक्कर के बाद ऑटो में सवार पांच-छह लोग सड़क पर गिर गए थे। इनकी जान बच सकती थी, लेकिन ट्रक चालक ने हादसे के बाद इनके ऊपर से ट्रक गुजर दिया। लोगों की भीड़ जुटने पर ट्रक छोड़कर फरार हो गया। पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने बताया कि पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। ट्रक को कब्जे में ले लिया है। चालक के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।
ये लोग हुए हादसे का शिकार
लालाराम पुत्र वेदराम
पुत्तू लाल पुत्र वेदराम
सियाराम पुत्र माखनपाल
सुरेश पुत्र माखनपाल
लवकुश पुत्र चंद्रपाल
यतीराम पुत्र सीताराम
पोथीराम पुत्र नोखेराम
बसंता पत्नी नेत्रपाल,
ऑटो चालक अनंतराम पुत्र नेत्रपाल
रूपा देवी पत्नी लवकुश
राहुल पुत्र ऋषिपाल
रंपा पत्नी ऋषिपाल निवासी लहसना, जलालाबाद
सीएम ने हादसे पर जताया दुख

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी हादसे पर दुःख जताया है और मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यवक्त की है। साथ ही अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत बचाव करने और घायलों के समुचित निर्देश दिए हैं। साथ ही मृतकों के परिजनों से मिलकर संवेदना व्यवक्त करने को कहा है।
बहराइच नेशनल हाईवे पर बस और ट्रक की भिड़ंत
वहीं, दूसरी ओर गुरुवार सुबह बहराइच नेशनल हाईवे पर घने कोहरे के चलते बस और ट्रक में भीषण टक्कर हो गई। दो वाहनों के टक्कर में बस में सवार 7 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में सभी घायलों को मोतीपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। सड़क हादसे की घटना मोतीपुर थाना क्षेत्र के नानपारा लखीमपुर हाईवे की है।

Home / Shahjahanpur / यूपी में भीषण हादसा, डंपर ने ऑटो में मारी टक्कर, गंगा स्नान करने जा रहे 12 लोगों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो