Kamlesh Tiwari Murder: पुलिस को गुमराह करने के लिए हत्यारोपी बार बार बदल रहे अपनी लोकेशन, राहगीरों के फोन का कर रहे इस्तेमाल

Kamlesh Tiwari Murder: पुलिस को गुमराह करने के लिए हत्यारोपी बार बार बदल रहे अपनी लोकेशन, राहगीरों के फोन का कर रहे इस्तेमाल
Kamlesh Tiwari Murder,Kamlesh Tiwari Murder,Kamlesh Tiwari Murder

suchita mishra | Publish: Oct, 21 2019 04:57:30 PM (IST) Shahjahanpur, Shahjahanpur, Uttar Pradesh, India

पुलिस का अंदेशा है कि दोनों आरोपी अब भी शाहजहांपुर या इसके आसपास कहीं छिपे हुए हैं।

शाहजहांपुर। हिंदू समाज पार्टी (Hindu Samaj Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश (Kamlesh Tiwari) की हत्या के मुख्य आरोपी पकड़े जाने के डर से लगातार अपनी लोकेशन बदल रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक हत्यारोपी पुलिस को भटकाने के लिए खुद के फोन के बजाय राहगीरों के फोन का इस्तेमाल कर रहे हैं। रविवार को पुलिस को दोनों आरोपियों शेख अश्फाक हुसैन और पठान मोइनुद्दीन अहमद की लोकेशन हरियाणा के अंबाला में होने की जानकारी मिली थी, लेकिन रात 12 बजे एसटीएफ को उनके शाहजहांपुर में होने का पता चला।

यह भी पढ़ें: Kamlesh Tiwari Murder: बरेली में हाई अलर्ट, देर रात तक बॉर्डर पर चली चेकिंग

पुलिस का अंदेशा है कि दोनों आरोपी अब भी शाहजहांपुर या इसके आसपास कहीं छिपे हुए हैं। वे अपने फोन की बजाय बहाने से राहगीरों का फोन मांगकर इस्तेमाल कर रहे हैं, ताकि पुलिस उन तक नहीं पहुंच सके। दोनों लगातार अपना भेष बदल रहे हैं और 7 से 8 घंटे के अंतराल पर मोबाइल ऑन कर रहे हैं और उसके बाद स्विच ऑफ कर दे रहे हैं। इधर एसटीएफ की टीम ने भी सूचना के बाद से शाहजहांपुर में डेरा डाल रखा है और कई होटल, मदरसों और मुसाफिरखानों में छापेमारी कर रही है।

यह भी पढ़ें: कमलेश तिवारी हत्याकांड का बरेली कनेक्शन, एसएसपी को मिली चिट्ठी, जानिए पूरा मामला!

बताया जा रहा है कि दोनों हत्यारे लखीमपुर जिले के पलिया से इनोवा गाड़ी बुक कराकर शाहजहांपुर पहुंचे थे। उन्होंने रेलवे स्टेशन पर इनोवा गाड़ी छोड़ दी और पैदल रोडवेज बस स्टैंड की ओर जा रहे थे। इस दौरान दोनों रेलवे स्टेशन के पास होटल पैराडाइस के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस अब तक 74 सीसीटीवी फुटेज खंगाल चुकी है। जिस इनोवा से आरोपी शाहजहांपुर पहुंचे थे, उसके ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned