scriptUP Nagar Nikay Chunav 2017: BJP में इस नए चेहरे ने उड़ा दिए हैं टिकट दावेदारों के होश | Sonia Rathore claim to BJP Candidate for Up Local Body Election 2017 | Patrika News
शाहजहांपुर

UP Nagar Nikay Chunav 2017: BJP में इस नए चेहरे ने उड़ा दिए हैं टिकट दावेदारों के होश

चेयरमैन पद के लिए दावेदारों में मची होड़, भाजपा में इन नेताओं ने ठोंका दावा

शाहजहांपुरOct 28, 2017 / 02:14 pm

मुकेश कुमार

Sonia Rathore

Sonia Rathore

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव के लिए शुक्रवार को अधिसूचना जारी कर दी गई। इसके साथ ही अब राजनैतिक दल प्रत्याशियों को लेकर अपने पत्ते खोलना शुरू कर देंगे। शाहजहांपुर नगर पालिका चेयरमैन पद के टिकट के लिए दावेदारों की होड़ मची है। भाजपा में तो पार्टी प्रदेश उपाध्यक्ष जेपीएस राठौर की अनुज वधु सहित 20 से ज्यादा अधिक दावेदारों ने आवेदन किया है।

सोनिया राठौर ने किया आवेदन
शाहजहांपुर नगर पालिका परिषद चेयरमैन पद के लिए भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जेपीएस राठौर की अनुज वधू सोनिया राठौर, पूर्व चेयरमैन सरोज गुप्ता, मंजुला बाथम, डॉ नमिता सिंह सहित दो दर्जन से अधिक दावेदार निकाय चुनाव के लिए आवेदन कर चुके हैं। खास बात ये है कि टिकट के दावेदार अपना आवेदन भाजपा नेताओं को शाहजहांपुर में दे रहे हैं और अपनी दावेदारी को मजबूत बनाने के लिए डेरा लखनऊ में डाले हुए हैं।

कई नए नवेले भाजपाई ने ठोंका दावा
निकाय चुनाव में भाजपा से टिकट पाने की होड़ में लगे कई नए नवेले भाजपाई ऐसे भी हैं, जिन्होंने कभी भी भाजपा का झंडा थामना तो दूर कभी किसी बैठक या फिर पार्टी कार्यालय तक नहीं गए, लेकिन बड़े बड़े होर्डिंग्स, बैनर, पोस्टर से शहर को पाटने में सबसे आगे है। फिलहाल जिस तरह से भाजपा में दनादन आवेदन हुए हैं, उससे एक बात तो तय मानी जा रही है कि भाजपा में टिकट को लेकर खींचतान मच सकती है।

टिकट वितरण में गुटबाजी के आसार
टिकट की दावेदारी के लिए आए आवेदनों में यूपी कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना व मोदी मंत्रिमंडल की मंत्री कृष्णराज की गुटबाजी का भी असर दिखाई दे रहा है। एक अनार सौ बीमार की तरह एक-एक सीट पर से दो दर्जन से अधिक दावेदार अपने आपको जिताऊ और टिकाऊ मानकर आवेदन दे रहे हैं। ऐसे में टिकट पाने में नाकाम दावेदार पार्टी में बगावत भी कर सकते हैं।

Home / Shahjahanpur / UP Nagar Nikay Chunav 2017: BJP में इस नए चेहरे ने उड़ा दिए हैं टिकट दावेदारों के होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो