scriptपासबुक बनाने 150 रुपए मांगे तो किसानों ने कैशियर को पीटा, देखें वीडियो | Farmers beat bank worker when they asked for money to make passbook | Patrika News
शाजापुर

पासबुक बनाने 150 रुपए मांगे तो किसानों ने कैशियर को पीटा, देखें वीडियो

बैंककर्मी को पीटते किसानों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल…किसानों की शिकायत पर बैंककर्मी पर मामला दर्ज…

शाजापुरJul 18, 2021 / 09:07 pm

Shailendra Sharma

shajapur.jpg

शाजापुर. शाजापुर में एक बैंक कैशियर को एक किसान से पासबुक बनाने के एवज में पैसे मांगना महंगा पड़ गया। पैसे मांगने पर किसान और कैशियर के बीच विवाद हो गया और विवाद इतना बढ़ा कि किसानों ने मिलकर कैशियर की पिटाई कर दी। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना प्रदेश सरकार में मंत्री इंदर सिंह परमार के गृहग्राम पोचानेर का है और ये भी बताया जा रहा है कि जिस किसान से पैसे मांगे गए थे वो मंत्री इंदर सिंह परमार के भाई हैं।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x82rw7h

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
शाजापुर जिले में एक युवक की पिटाई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जो युवक पिटता हुआ नजर आ रहा है उसका नाम नरेश पुलवानी है जो कि पोचानेर गांव में सेंट्रल बैंक में पदस्थ है। आरोप है कि कैशियर नरेश पुलवानी ने बैंक में किसान हरीप्रसाद से पासबुक बनाने के लिए 150 रुपए की मांग की थी। जिसे लेकर उनके बीच विवाद हो गया था और इसके बाद किसान के साथियों ने मिलकर कैशियर की जमकर पिटाई कर दी। इतना ही नहीं किसानों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कैशियर को कोर्ट में भी पेश कर दिया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

 

ये भी पढ़ें- कुंभ में मिली महिलाएं भेज रहीं अश्लील वीडियो, कहती हैं तुम भी भेजो वरना…

 

ये कहानी भी आ रही सामने
इस पूरे घटनाक्रम को लेकर एक और कहानी सामने आ रही है जो प्रदेश सरकार के मंत्री इंदर सिंह परमार से जुड़ रही है। दरअसल जिस किसान के साथ कैशियर का विवाद हुआ था बताया जा रहा है कि मंत्री इंदर सिंह परमार के भाई हैं। हालांकि पुलिस इस बात को लेकर साफ तौर पर कुछ भी नहीं कह रही है और सिर्फ इतना ही कहा जा रहा है कि किसान मंत्री परमार के समाज का है इसलिए हो सकता है कि रिश्तेदार लगता हो। जानकारी के मुताबिक मामला 3 दिन पुराना है लेकिन पुलिस ने इसे दबाए रखा और वीडियो वायरल होने के बाद पूरा मामला सामने आया।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x82rw7h

Home / Shajapur / पासबुक बनाने 150 रुपए मांगे तो किसानों ने कैशियर को पीटा, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो