कुंभ में मिली महिलाएं भेज रहीं अश्लील वीडियो, कहती हैं तुम भी भेजो वरना...

सोशल वर्कर पर डाला जा रहा सेक्स रैकेट में शामिल होने का दबाव...अश्लील वीडियो भेजती हैं दो महिलाएं...

By: Shailendra Sharma

Published: 18 Jul 2021, 06:13 PM IST

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। भोपाल की रहने वाली एक सोशल वर्कर महिला पर सेक्स रैकेट में शामिल होने का दबाव बनाया जा रहा है। महिला ने पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज कराई है। महिला का आरोप है कि यूपी के प्रयागराज की रहने वाली दो महिलाएं उसे अश्लील वीडियो भेज रही हैं और धमकी देती हैं कि तुम भी अश्लील वीडियो भेजो नहीं तो तुम्हें बदनाम कर दिया जाएगा। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।


ये भी पढ़ें- अपनों ने 1 लाख रुपए में बेचा, इंसाफ के लिए महीनों से गुहार लगा रही युवती, जानिए पूरा मामला

 

सेक्स रैकेट में फंसाने की नई तरकीब
भोपाल के कोहेफिजा इलाके में रहने वाली एक महिला सोशल वर्कर है उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि बीते करीब तीन महीने से दो महिलाएं उसे अश्लील वीडियो भेजकर देह व्यापार के धंधे में शामिल करने के लिए दबाव बना रही हैं। पीड़िता के मुताबिक दोनों महिलाएं यूपी के प्रयागराज की रहने वाली हैं जिन्होंने पहले तो उसे अश्लील वीडियो भेजे और जब उसने ऐसा न करने के लिए उनसे कहा तो दोनों महिलाओं ने उसे धमकी दी कि अगर अश्लील वीडियो नहीं भेजोगी तो तुम्हें बदनाम कर देंगे। शिकायत दर्ज कराने वाली महिला ने ये भी बताया कि वो कुंभ मेले के दौरान दोनों महिलाओं से मिली थी और नंबर भी एक्सचेंज किए थे। जिसके बाद कुछ दिनों तक फोन पर उनके बीच बातचीत हुई और फिर दोनों महिलाओं ने ये हरकत शुरु कर दी।

 

ये भी पढ़ें- चोरी हुए मोबाइल ने 'नर्क' की नर्स की जिंदगी, चोर ने फैमिली ग्रुप में भेजीं नर्स की अश्लील फोटोज

 

देह व्यापार में शामिल होने का बना रहीं दबाव
सोशल वर्कर महिला ने पुलिस को बताया है कि अश्लील वीडियो भेजने के बाद पहले तो महिलाओं ने उसे धमकी दी कि अगर उसने भी अश्लील वीडियो नहीं भेजे तो उसे बदनाम कर देंगी। इतना ही नहीं देह व्यापार में शामिल होने के लिए भी उस पर दबाव बनाया जा रहा है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है और साइबर सेल की भी मदद ली जा रही है। अंदेशा जताया जा रहा है कि कुंभ जैसे स्थानों पर अंजान लोगों से दोस्ती कर इस तरह से उन पर देह व्यापार के लिए दबाव बनाना किसी गिरोह का नया तरीका हो सकता है।

देखें वीडियो- एक ही झटके में करोड़पति बना मजदूर

Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned