scriptअपनों ने 1 लाख रुपए में बेचा, इंसाफ के लिए महीनों से गुहार लगा रही युवती, जानिए पूरा मामला | GRANDFATHER AND UNCLE SOLD GIRL IN 1 LAKH RS TO MARRIED MAN | Patrika News

अपनों ने 1 लाख रुपए में बेचा, इंसाफ के लिए महीनों से गुहार लगा रही युवती, जानिए पूरा मामला

locationबेतुलPublished: Jul 17, 2021 06:13:45 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

युवती ने दादा-चाचा पर लगाया 1 लाख रुपए में बेचने का आरोप…शादीशुदा युवक से शादी कराने का भी आरोप…

betul.jpg

बैतूल. बैतूल में एक युवती ने अपने दादा व चाचा पर उसे एक लाख रुपए में बेचने का आरोप है । दो महीने पहले युवती ने पुलिस में आवेदन देकर इस बात की शिकायत दर्ज कराई थी लेकिन दो महीने बीतने के बाद भी पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है जिससे युवती को अभी भी इंसाफ का इंतजार है। पीड़ित युवती का ये भी आरोप है कि दादा व चाचा ने एक लाख रुपए में जिस व्यक्ति को उसे बेचा था वो पहले से शादीशुदा था और उसने बिना पहली पत्नी को तलाक दिए उसके साथ दूसरी शादी कर ली है।

 

ये भी पढ़ें- बेवफा सनम ! 10 साल तक टीचर प्रेमिका ने पूरी की हर जरुरत, प्रेमी डॉक्टर ने दूसरी लड़की से की शादी

 

‘1 लाख रुपए में शादीशुदा व्यक्ति को बेचा’
पीड़ित युवती का आरोप है कि उसके दादा और चाचा ने ही उसे एक लाख रुपए में एक शादीशुदा व्यक्ति को बेच दिया। जिसने उसके साथ दूसरी शादी की और उसके साथ मारपीट भी करता था। किसी तरह युवती ने महिला हेल्पलाइन पर फोन कर सारी घटना बताई थी जिसके बाद पुलिस की मदद से उसे वापस घर लाया गया था। इतना ही नहीं पीड़ित युवती ने ये भी बताया कि उसने दो महीने पहले पुलिस में आवेदन दिया था जिस पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि जिस व्यक्ति को युवती को बेचा गया था उसका नाम अनिल यादव है और वो भोपाल का रहने वाला है।

 

ये भी पढ़ें- 5 मिनिट में लौटकर आने का बोलकर महिला के पास मासूम को छोड़ गई मां

 

अभी भी इंसाफ का इंतजार
एक तरफ जहां पीड़ित युवती पर पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगा रही है वहीं दूसरी तरफ इस पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि दो महीने पहले युवती ने आवेदन दिया था जिसकी जांच में समय लग गया। मामले में धारा 376 के तरह जीरो FIR पर मामला कायम किया गया है। क्योंकि युवती की शादी भोपाल में कराई गई थी इसलिए मामला भोपाल का है और केस डायरी भोपाल भेज दी गई है।

देखें वीडियो- कर्ज चुकाने लगा दी पत्नी की बोली, नहीं मानी तो कुएं में फेंका

https://www.dailymotion.com/embed/video/x82o2cd
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो