script

बेवफा सनम ! 10 साल तक टीचर प्रेमिका ने पूरी की हर जरुरत, प्रेमी डॉक्टर ने दूसरी लड़की से की शादी

locationधारPublished: Jul 15, 2021 10:41:15 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

टीचर प्रेमिका ने पढ़ाई सहित अन्य तरीके से प्रेमी पर 10 साल में खर्च किए 46 लाख रुपए…प्रेमी के दूसरी लड़की से शादी करने पर दर्ज कराई FIR…

dhar.jpg

धार. मध्यप्रदेश के धार में प्यार और बेवफाई का एक ऐसा मामला सामने आया है जो हैरान कर देने वाला है। यहां एक युवक जो कि अब पेशे से डॉक्टर बन चुका है एक युवती से बीते 10 साल से प्यार का नाटक कर रहा था। युवती टीचर है और अभी तक प्यार के जाल में फंस कर डॉक्टर की हर जरुरत की पूर्ति करती आई है। लेकिन जब अब डॉक्टर ने प्रेमिका को धोका देकर किसी दूसरी लड़की से शादी कर ली तो युवती ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है। टीचर प्रेमिका का कहना है कि वो प्रेमी की पढ़ाई सहित अन्य जरुरतों को पूरा करने में करीब 46 लाख रुपए खर्च कर चुकी है और कई बार उसके साथ युवक ने शारीरिक संबंध भी बनाए हैं।

ये भी पढ़ें- ट्रिपल मर्डर : मां, बहन और मौसी की हत्या कर फरार हुआ सौतेला बेटा

डॉक्टर का ‘डर्टी लव गेम’
मामला धार के धरमपुरी का है। पुलिस में शिकायत दर्ज कराने वाली टीचर प्रेमिका के मुताबिक वो और आरोपी युवक दिलीप एक ही स्कूल में पढ़ते थे। एक ही समाज के होने के कारण उनका एक दूसरे के घर में आना जाना था। दोनों की जान पहचान प्यार में बदल गई और वो दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे। दिलीप ने उससे कहा कि जैसे ही वो नौकरी करने लगेगा शादी कर लेंगे। युवती 2009 में शासकीय सेवा में टीचर बन गई। इसके बाद भी दोनों का प्यार चलता रहा। दिलीप डॉक्टर बनना चाहता था लेकिन घर की आर्थिक हालत ठीक नहीं थी। युवती ने बताया कि उसने प्रेमी दिलीप की एमबीबीएस और पीजी की पढ़ाई का पूरा खर्च उठाया। अपने पैसों से उसका मकान बनवाया, उसे बाइक और कार तक खरीद कर दी। इस तरह से उसने प्रेमी दिलीप पर करीब 46 लाख रुपए खर्च किए।


ये भी पढ़ें- 5 मिनिट में वापस आने का बोलकर मासूम को छोड़ गई मां

21 जून को दूसरी युवती से की शादी
पीड़िता के मुताबिक आरोपी ने 2010-2019 तक शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म भी किया और नौकरी मिलते ही शादी से मुकर गया। बीते महीने 21 जून को दिलीप ने किसी दूसरी लड़की से शादी कर ली। जब रिश्तेदारों के जरिए पीड़िता को इस बारे में जानकारी लगी तो वो पुलिस के पास पहुंची और शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है जिसे जल्द गिरफ्तार करने की बात पुलिस कह रही है।


देखें वीडियो- शराब का शौकीन बंदर

https://www.dailymotion.com/embed/video/x82pdnm

ट्रेंडिंग वीडियो