scriptमां ने महिला को सौंपा मासूम, बोली- अभी लौटकर आती हूं पर नहीं आई वापस, जानिए पूरा मामला | Mother left 6 month old child with another woman | Patrika News

मां ने महिला को सौंपा मासूम, बोली- अभी लौटकर आती हूं पर नहीं आई वापस, जानिए पूरा मामला

locationरतलामPublished: Jul 15, 2021 06:39:10 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

5 मिनिट में लौटकर आने की बात कहकर गई थी महिला, काफी देर तक वापस न आने पर महिला ने मासूम को पुलिस के सुपुर्द किया…

ratlam_mother_left_chid.jpg

रतलाम. मध्यप्रदेश के रतलाम में एक ऐसा मामला सामने आया है जो हैरान कर देने वाला है। यहां एक महिला अपने 6 महीने के मासूम बच्चे को भरे बाजार एक दूसरे महिला को सौंपकर चली गई। बच्चे की मां ने महिला से कहा था कि वो पांच मिनिट में लौटकर आ रही है लेकिन काफी देर तक जब वो वापस नहीं आई तो महिला बच्चे को लेकर पुलिस के पास पहुंची और पूरी घटना बताई। मासूम पूरी तरह से स्वस्थ्य है और उसे मातृछाया सेवा भारती शिशु गृह में रखा गया है।

 

ये भी पढ़ें- जिस दिन की लव मैरिज उसी शाम को हो गया था लापता, 5 दिन बाद जंगल में मिली लाश

 

मां तूने ये क्या किया !
मां के मासूम बच्चे को दूसरी महिला के पास छोड़कर जाने की ये घटना बुधवार दोपहर की है। पुलिस के मुताबिक बाजार में एक महिला मैजिक वाहन में बैठी हुई थी। जिसके पास एक महिला अपने मासूम बच्चे को लेकर पहुंची और उससे कहा कि पांच मिनिट के लिए उसके बेटे का ध्यान रखे वो अभी लौटकर आ रही है। महिला ने बच्चे को ले लिया और वहीं बैठी रही लेकिन काफी देर तक मासूम की मां वापस नहीं लौटी। काफी वक्त गुजर जाने के बाद महिला मासूम बच्चे को लेकर पुलिस के पास पहुंची और पूरी बात बताई। जिसके बाद पुलिस ने मासूम की मां की तलाश की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। मासूम को मां के छोड़कर जाने के बारे में पुलिस ने चाइल्ड लाइन को सूचना दी तो चाइल्ड लाइन की टीम थाने पहुंची और पुलिस से मासूम की कस्टडी ली।


ये भी पढ़ें- ऑनलाइन क्लास में चला PORN VIDEO, मच गया हड़कंप

 

पूरी तरह से स्वस्थ्य है मासूम बच्चा
पुलिस से मासूम बच्चे की कस्टडी लेने के बाद चाइल्ड लाइन की टीम ने मासूम बच्चे का स्वास्थ्य परीक्षण कराया जिसमें पता चला है कि मासूम पूरी तरह से स्वस्थ्य है। फिलहाल मासूम को नव निर्मित मातृछाया सेवा भारती के शिशु गृह में रखा गया है। मासूम के माता-पिता के बारे में अभी कुछ पता नहीं चल पाया है पुलिस परिजन की तलाश में जुट गई है।

देखें वीडियो- शराब का शौकीन है ये बंदर

https://www.dailymotion.com/embed/video/x82pdnm
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो