scriptरात में दूध पीकर सोया 7 लोगों का परिवार, सुबह मिला बेहोश, देखें Video | 7 members of the family sick from drinking milk in Kairana | Patrika News

रात में दूध पीकर सोया 7 लोगों का परिवार, सुबह मिला बेहोश, देखें Video

locationशामलीPublished: Oct 03, 2019 10:43:52 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- कैराना थाना क्षेत्र के गांव मंडावर की घटना – ग्रामीणों ने परिवार को बेहोशी की हालत में कैराना सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया- चिकित्सकों ने सभी लोगों को किया मुजफ्फरनगर रेफर

shamli.jpg
शामली. कैराना (Kairana) थाना क्षेत्र के गांव मंडावर में बुधवार रात दूध पीने से एक ही परिवार के 7 लोगों की तबीयत खराब हो गई। गुरुवार सुबह जब सभी लोग उठे तो चक्कर के साथ बेहोश हो गए। इसकी जानकारी मिलते ही परिवार के अन्य लोगों व ग्रामीणाें ने उन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सकों ने उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया है।
यह भी पढ़ें

एंटी रोमियो टीम की महिला पुलिसकर्मियों से मनचलों ने की छेड़छाड़, जानिये फिर क्या हुआ, देखें Video

जानकारी के अनुसार, बुधवार देर रात गांव मंडावर में मनव्वर के परिवार की महिलाओं व बच्चों ने खाना खाने के बाद दूध पिया था। दूध पीने के बाद सभी लोग रात में सो गए। गुरुवार सुबह 5 बजे परिवार के सदस्य जागने शुरू हुए तो सभी बेहोश हाेने लगे। देखते ही देखते मनव्वर व उसकी पत्नी मुरसीदा, मां मीलो, बेटियां सरवीन व सरजीन, बेटा साहीन तथा मनव्वर की बहन नौशीदा का हालत खराब हो गई। इसकी जानकारी मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया।
इसके बाद ग्रामीणों ने मनव्वर के परिवार को बेहोशी की हालत में कैराना सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सकों ने उन्हें प्राथमिक उपचार दिया। मनव्वर ने बताया कि शाम को खाना खाने के बाद रात के समय सभी ने दूध पिया था। सुबह जागने पर सिर में चक्कर आने के साथ ही सभी बेहोश होने लगे थे। सरकारी अस्पताल के डाक्टर एजाज अली ने बताया कि दूध पीने के बाद हालत खराब होने की जानकारी मिली है, लेकिन दूध में क्या मिला था ये पता नहीं चल सका। फिलहाल सभी को जिला चिकित्सालय मुजफरनगर के लिए रेफर कर दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो