scriptरागिनी गायिका सुषमा हत्याकांडः SSP ने चौकी प्रभारी को किया निलंबित, देखें Video | Outpost incharge suspended in Ragini singer Sushma murder case | Patrika News
बुलंदशहर

रागिनी गायिका सुषमा हत्याकांडः SSP ने चौकी प्रभारी को किया निलंबित, देखें Video

Highlights- Ragini singer Sushma हत्याकांड ने पकड़ा तूल- एक माह पहले सुषमा ने बुलंदशहर में दर्ज कराया था जानलेवा हमले का मुकदमा- केस दर्ज करने के बाद लापरवाही बरतने के आरोप में चौकी प्रभारी निलंबित

बुलंदशहरOct 03, 2019 / 10:12 am

lokesh verma

ragini-singer-sushma.jpg
बुलंदशहर. रागिनी गायिका सुषमा (Ragini singer Sushma) हत्याकांड का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में कोतवाली देहात क्षेत्र के नई मंडी चौकी प्रभारी को एसएसपी ने निलंबित कर दिया है। बता दें कि माहभर पहले सुषमा पर बुलंदशहर (Bulandshahr) नई मंडी चौकी क्षेत्र में कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया था। उन्होंने उस दौरान केस भी दर्ज कराया था, लेकिन एक महीने में आरोपियों के खिलाफ नई मंडी चौकी प्रभारी ने कोई कार्रवाई नहीं की।
यह भी पढ़ें

एंटी रोमियो टीम की महिला पुलिसकर्मियों से मनचलों ने की छेड़छाड़, जानिये फिर क्या हुआ, देखें Video

बुलंदशहर एसएसपी ने नई मंडी चौकी प्रभारी राजीव कौशिक को जांच में लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित कर दिया है। बता दें कि नोएडा की रहने वाली सुषमा रानी महीनेभर पहले नई मंडी क्षेत्र में एक प्रोग्राम में आई थीं। उस दौरान उन पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया था। इस मामले में सुषमा रानी ने कोतवाली देहात में 307 का मामला दर्ज कराया था। इसकी जांच नई मंडी चौकी प्रभारी को सौंपी गई थी, लेकिन एक माह बीत जाने के बाद भी कोई कार्यवाही नहीं हुई। वहीं मंगलवार रात सुषमा की नोएडा में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए बुलंदशहर एसएसपी संतोष कुमार ने लापरवाही बरतने के आरोप में नई मंडी चौकी प्रभारी राजीव कौशिक को निलंबित कर दिया है।
इस मामले में एसएसपी का कहना है कि रागिनी गायिका सुषमा ने माहभर उनके कार्यालय पर एक तहरीर दी थी। उनका पैसे के लेन-देन को लेकर विवाद हुआ था। इस मामले में कोतवाली देहात में एक नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ 307 का मुकदमा दर्ज किया गया था। इसकी जांच नई मंडी चौकी प्रभारी कर रहे थे, लेकिन एक माह बीत जाने के बाद भी कोई कार्यवाही नहीं करने पर नई मंडी चौकी प्रभारी राजीव कौशिक को निलंबित कर दिया गया है।

Home / Bulandshahr / रागिनी गायिका सुषमा हत्याकांडः SSP ने चौकी प्रभारी को किया निलंबित, देखें Video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो