scriptपति ने की ऐसी हरकत तो बीच सड़क पर नई नवेली दुल्हन ने चप्पल से पीटा | Newly Married wife beaten her husband on road | Patrika News
गाज़ियाबाद

पति ने की ऐसी हरकत तो बीच सड़क पर नई नवेली दुल्हन ने चप्पल से पीटा

Highlights- मोदीनगर थाना क्षेत्र की घटना- बीच सड़क पर चला हाईवोल्टेज ड्रामा- हंगामे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस

गाज़ियाबादOct 02, 2019 / 02:41 pm

lokesh verma

husband-beaten.jpg
गाजियाबाद. मोदीनगर में एक पति को पत्नी की सहेली से इश्क लड़ाना उस समय भारी पड़ गया। जब उसकी पत्नी ने उसे सहेली के साथ एक रेस्टोरेंट में देख लिया। यह देखते ही गुस्साई पत्नी ने पति की जमकर धुनाई की। दिल्ली-मेरठ मार्ग स्थित एक रेस्टोरेंट में हुई। इस घटना के दौरान लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस तरह काफी देर तक बीच सड़क पर हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को समझा-बुझाकर जैसे-तैसे मामले को शांत किया।
यह भी पढ़ें

अंडरगारमेंट में छिपाकर लाए गए मोबाइल से UPSSSC की परीक्षा का पेपर लीक, ऐसे खुला राज

दरअसल, मुरादनगर के रहने वाले एक युवक की शादी कुछ महीने पहले हुई थी। बताया जा रहा है कि शादी के बाद युवक के ससुराल आने-जाने के दौरान पत्नी की एक सहेली से नैन लड़ गए। इसके बाद दोनों ने मिलना-जुलना शुरू कर दिया। पति व सहेली की करतूत की भनक जैसे ही नवविवाहिता को लगी तो उसने इसका जमकर विरोध किया, लेकिन इसके बावजूद दोनों ने मुलाकातों का दौर जारी रखा।
बताया जा रहा है कि मंगलवार को युवक पत्नी की सहेली से मिलने दिल्ली-मेरठ स्थित कपड़ा मिल के पास एक रेस्टोरेंट में मिलने जा रहा था। किसी तरह इसकी भनक उसकी पत्नी को लग गई। फिर क्या था वह भी पति के पीछे-पीछे मौके पर पहुंच गई और दोनों को मौज-मस्ती करते हुए पकड़ लिया। इसके बाद गुस्साई पत्नी ने अपनी सहेली के साथ ही पति को भी जमकर खरी-खोटी सुनाई।
झगड़ा करते-करते तीनों लोग बीच सड़क पर पहुंच गए। बीच सड़क पर पति-पत्नी और वो के हाईवोल्टेज ड्रामे को देखने के लिए मौके लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। इसी बीच मौका मिलते ही सहेली नौ दो ग्यारह हो गई। वहीं पत्नी ने चप्पल उतारकर पति को जमकर पीटा। वहीं हंगामे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने जैसे-तैसे दोनों को समझाकर मामले को किसी तरह शांत किया।

Home / Ghaziabad / पति ने की ऐसी हरकत तो बीच सड़क पर नई नवेली दुल्हन ने चप्पल से पीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो