अर्धनग्न होकर पैदल बाइक लेकर निकले भीम आर्मी कार्यकर्ता, नजारा देश लोग रह गए हैरान

Highlights:

-पेट्रोल डीजल के दामों को लेकर किया प्रदर्शन

-मोदी सरकार पर किया कटाक्ष

-बड़े आंदोलन की दी चेतावनी

By: Rahul Chauhan

Updated: 30 Jun 2020, 03:12 PM IST

शामली। पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर भीम आर्मी ने अर्धनग्न होकर प्रदर्शन किया। 40 डिग्री की तपती दोपहरी में अपनी बाइकों को पैदल लेकर अर्धनग्न अवस्था में भीम आर्मी के कार्यकर्ता जनपद की कलेक्ट्रेट पहुंचे। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने देश में लगातार बढ़ रही पेट्रोल व डीजल की कीमतें वह अन्य सामानों पर बढ़ रही महंगाई को लेकर जमकर प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति के नाम डीएम को ज्ञापन भी सौंपा।

यह भी पढ़ें : दरोगा को धमकी देना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो पुलिस ने कसा शिकंजा

कार्यकर्ताओं ने कहा कि देश में पिछले 21 दिनों में पेट्रोल डीजल समेत अन्य सामानों पर लागतार बढ़ रही है। महंगाई ने गरीब और मजदूरों की कमर तोड़ दी है। जिसे लेकर जनपद की भीम आर्मी के करीब आधा दर्जन कार्यकर्तओंने नगर के गुरुद्वारे के सामने अर्धनग्न होकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस दौरान भीम आर्मी के जिला मीडिया प्रभारी नासिर चौहान ने बताया कि देश में लगातार मंहगाई बढ़ती जा रही है जिससे गरीब और मजदूर तबके को जीवन यापन करना बहुत मुश्किल हो गया है। सरकार की इस मनमानी रवैए के चलते गरीब इंसान की भूखे मारने की नौबत आ गई है अब सिर्फ गरीब के शरीर पर जो कपड़ा बचा था, वह भी सरकार ने उतरवा लिया है।

यह भी पढ़ें: एक परिवार पर टूटा दबंगों का कहर, मामूली कहासुनी में 50 राउंड फायरिंग, महिला समेत 8 घायल

उन्होंने कहा कि अब केवल गरीब के पास उसकी चमड़ी बची है। चाहे तो सरकार उसे भी उतरवा सकती है। भीम आर्मी सरकार के इस रवैये को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करेगी और आगामी समय में महंगाई को लेकर बड़ा धरना प्रदर्शन करेगी। इस दौरान सभी भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने अपनी मोटरसाइकिल लोगो पैदल लेकर अर्धनग्न अवस्था में नगर की कलेक्ट्रेट के लिए रवाना हो गए और वहां पर राष्ट्रपति के नाम डीएम को ज्ञापन सौंपा है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned