Bijnor: दरोगा को धमकी देना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो पुलिस ने कसा शिकंजा

Highlights:

-किसान नेता समेत 25 पर मुकदमा दर्ज

-जमीन के विवाद पर दरोगा से हुई थी बहस

-पुलिस ने किसान नेता से स्पष्टिकरण मांगा

By: Rahul Chauhan

Updated: 30 Jun 2020, 12:45 PM IST

बिजनौर। जनपद के किरतपुर थाने में दरोगा को धमकाने और जिले में आग लगवाने की धमकी देने वाले भारतीय किसान यूनियन की युवा शाखा के प्रदेश अध्यक्ष दिगंबर सिंह का एक वीडियो कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में भारतीय किसान यूनियन के युवा प्रदेश अध्यक्ष दिगम्बर सिंह सहित 25 पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।मुकदमा किरतपुर थाने में पुलिस की तरफ से दर्ज कराया गया है।

यह भी पढ़ें : UP के इस शहर में Technology Hub खोलेगी Microsoft, 4000 लोगों को मिलेगा रोजगार

दरअसल, 2 दिन पहले किरतपुर थाने के गांव रतनपुर में दो लोगों में जमीन विवाद को लेकर झगड़ा हुआ था। जिसमें एक पक्ष की तरफ से युवा किसान यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष दिगंबर सिंह अपने पच्चीस- तीस साथियों के साथ थाने पहुंच थे। मामले की जांच कर रहे दरोगा सुनील कुमार पर रिश्वत मांगने का आरोप लगाते हुए किसान नेता उनसे भिड़ गए और दरोगा को धमकाते हुए जिले में आग लगवाने की धमकी देते हुए एक वायरल वीडियो में नजर आ रहे थे।

यह भी पढ़ें: सीएम योगी के दौरे से पहले अलर्ट मोड पर आए अधिकारी, बनाया कोरोना के खात्मे का माइक्रोप्लान

इस वायरल वीडियो में दिगम्बर किसान नेता कह रह हैं कि तुम जानते नहीं हो मैं 2 मिनट के अंदर जिले में आग लगवा सकता हूँ। उन्होंने दरोगा को 2 दिन के अंदर अंदर इलाज करने की धमकी भी दी थी। इस धमकी का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने धमकी देने वाले किसान यूनियन के नेता दिगम्बर के खिलाफ किरतपुर थाने में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। साथ ही 25 अज्ञात कार्यकर्ताओ के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है। इस प्रकरण को लेकर एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर इस मामले में किसान नेता से स्पष्टीकरण मांगा गया है। पूरी घटना क्रम में पुलिस द्वारा जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned