एक परिवार पर टूटा दबंगों का कहर, मामूली कहासुनी में 50 राउंड फायरिंग, महिला समेत 8 घायल

Highlights

- गाजियाबाद जिले के मुरादनगर थाना क्षेत्र के गांव ढिंढार की घटना

- तमंचा और पिस्टल से लैस दबंगों ने बोला पीड़ित परिवार पर हमला

- घायल हुए 8 लोगों को पुलिस ने अस्पताल में भर्तीकराया, आरोपियों की तलाश जारी

By: lokesh verma

Published: 30 Jun 2020, 01:21 PM IST

गाजियाबाद. थाना मुरादनगर इलाके के गांव ढिंढार में एक ऐसा मामला सामने आया है। जहां कुछ दबंगों ने मामूली कहासुनी पर ताबड़तोड़ 50 राउंड फायरिंग की और घर में जमकर तोड़फोड़ की। इसकी सूचना पर जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तो फायरिंग और तोड़फोड़ करने वाले लोग मौके से फरार हो चुके थे। पुलिस ने इस दौरान चली गोली और हमले में एक महिला समेत कुल 8 घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

यह भी पढ़ें- Muzaffarnagar: पुलिस ने वाहन चोर गैंग का किया पर्दाफाश, 4 चोर गिरफ्तार

दरअसल, मुरादनगर थाना क्षेत्र के गांव ढिंढार में रहने वाले राजकुमार नाम के एक युवक की दो दिन पहले गांव के ही रहने वाले आकाश और मोनू नाम के युवकों के साथ कुछ कहासुनी हो गई थी, जिसका फैसला गांव के लोगों ने करा दिया था। आरोप है कि रविवार की रात आकाश नाम के युवक ने तमंचा और पिस्टल से लैस अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर राजकुमार के घर धावा बोल दिया, जिसके बाद उन्होंने घर में तोड़फोड़ और मारपीट शुरू कर दी। जब इसका विरोध किया गया तो हमलावरों ने फायरिंग शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि इस दौरान हमलावरों ने करीब 50 राउंड से भी ज्यादा फायरिंग की। इस दौरान गोली लगने से घर में मौजूद एक महिला करतारी देवी और जितेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए है। जबकि मारपीट से राजकुमार, प्रीतम और देवेंद्र के अलावा अन्य 3 लोग भी घायल हो गए है। इस दौरान घर के कुल 8 लोग घायल हुए है।

जैसे ही गांव में गोलियों की तड़तड़ाहट लोगों ने सुनी तो गांव के लोग सहम गए और आनन-फानन में इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई, लेकिन जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती तब तक हमलावर फरार हो चुके थे। पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां पर अभी करतारी देवी और जितेंद्र की हालत गंभीर बताई जा रही है और अन्य लोग खतरे से बाहर हैं, लेकिन अभी सभी का घायलों का उपचार अभी जारी है।

उधर, इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए गाजियाबाद के एसपी देहात नीरज कुमार जादौन ने बताया कि मुरादनगर क्षेत्र के गांव ढिंढार में इस तरह का मामला सामने आया है। गांव के रहने वाले पीड़ित योगेंद्र के द्वारा मुरादनगर थाने में तहरीर दी गई है, जिसके आधार पर आरोपियों के खिलाफ संगीन धाराओं में मामला दर्ज करते हुए सभी हमलावरों की तलाश शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि इसके लिए 3 टीम गठित की गई हैं। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Meerut: कोरोना काल में बढ़े घरेलू विवाद 50 से अधिक जोड़ियां टूटने की कगार पर

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned