Muzaffarnagar: पुलिस ने वाहन चोर गैंग का किया पर्दाफाश, 4 चोर गिरफ्तार

Highlights:

-जनपद के शाहपुर थाना क्षेत्र का मामला

- पुलिस ने 12 मोटरसाइकिल की बरामद

-गिरोह का एक सदस्य फरार

By: Rahul Chauhan

Updated: 30 Jun 2020, 12:35 PM IST

मुजफ्फरनगर। जनपद में थाना शाहपुर पुलिस को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी जब पुलिस ने मीरापुर पुलिस चौकी क्षेत्र में एनकाउंटर के बाद 4 वाहन चोरों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने पकड़े गए अंतर राज्य वाहन चोर गिरोह के इन सदस्यों की निशानदेही पर चोरी की 12 मोटरसाइकिल बरामद की हैं। इसके साथ ही पुलिस ने पकड़े गए चोरों के कब्जे से दो तमंचे व कारतूस भी बरामद किए हैं। जबकि इस अंतर राज्य वाहन चोर गिरोह का एक सदस्य मौके से फरार हो गया है।

यह भी पढ़ें : ग्रामीण क्षेत्रों में डिजिटल पेमेंट को बढ़ावा देंगी ये महिला, जानिए पूरा मामला

पुलिस के अनुसार पकड़े गए वाहन चोर उत्तर प्रदेश दिल्ली हरियाणा सहित कई राज्यों से मोटरसाइकिल चुरा कर बेचते थे। ठीक कंडीशन की मोटरसाइकिल का इंजन और चेसिस नंबर बदल कर ये इन्हें बेचते थे। वहीं कुछ मोटरसाइकिल को कबाड़ में बेचा जाता था। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। एसपी देहात ने बताया कि आरोपियों के कब्जे से 12 मोटरसाईकिले, 2 तमंचे व कारतूस बरामद हुए है।

एसपी देहात नेपाल सिंह ने बताया कि पुलिस एक सूचना के आधार पर बाईपास स्थित नया गांव मीरापुर पुलिस चौकी के निकट पहुंची थी। वहां पर पुलिस ने मौजूद बदमाशों की घेराबंदी की। पुलिस ने मौके से चार बदमाशों फैज पुत्र वहाब निवासी कुंगरपट्टी सुजडू, थाना नगर कोतवाली , जिशान पुत्र लियाकत निवासी मौहल्ला कस्सावान, राजीव पुत्र खालिद निवासी माडल टाउन सरकुलर रोड, व आसिफ पुत्र मतीन निवासी दीन मौहम्मद सुजडू को गिरफ्तार कर लिया जबकि आशु पुत्र फैजान निवासी मौहल्ला दीन मौहम्मद सुजडू मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें: सीएम योगी के दौरे से पहले अलर्ट मोड पर आए अधिकारी, बनाया कोरोना के खात्मे का माइक्रोप्लान

एसपी देहात ने बताया कि आरोपियों के कब्जे से 12 मोटरसाईकिले, 2 तमंचे व कारतूस बरामद हुए है।गिरफ्तार आसिफ व फरार अभियुक्त आशु मोटर साइकिलों को दिल्ली व आसपास के जनपदों से चोरी करके लाते थे तथा अभियुक्त फैज और राजिक उनका रजिस्ट्रेशन नम्बर, इन्जन नम्बर व चैचिस नम्बर बदलकर बेचने का काम करते थे। अभियुक्त जीशान न बिकने वाली मोटर साइकिलों को काटकर कबाड़ी में बेचने का काम करता था I पुलिस ने फरार बदमाश की तलाश में टीम गठित कर दिया है और जल्द ही गिरफ्तार करने का दावा किया जा रहा है अंतर राज्य वाहन चोर गिरोह के पकड़े जाने और उनसे भारी संख्या में चोरी की मोटरसाइकिल बरामद करने के बाद पुलिस लोकल में भी वाहन चोरी की घटनाओं पर लगाम लगने का दावा कर रही है

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned