scriptमहिला पर ऐसी टिप्पणी करने के बाद हुई जमकर मारपीट और खूनी संघर्ष | boys abusive remarks on woman, violence and bloodyconflict | Patrika News
शामली

महिला पर ऐसी टिप्पणी करने के बाद हुई जमकर मारपीट और खूनी संघर्ष

महिला पर अभद्र टिप्पणी को लेकर खूनी संघर्ष
विरोध करने पर पति, महिला, बच्चों के साथ मारपीट
पुलिस ने एक युवक को लिया हिरासत में

शामलीApr 13, 2019 / 09:57 am

Ashutosh Pathak

shamli

महिला पर की ऐसी टिप्पणी की भयंकर मारपीट और खूनी संघर्ष, मौके पर पहुंची पुलिस

शामली। महिला पर कुछ युवकों को अभद्र टिप्पणी करना मंहगा पड़ गया। मामला इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई और लाठी डंडे चले। इस खून संघर्ष के बाद पीड़ित परिवार ने थाने में थहरीर दी। घटना शामली के थानाभवन की है। जहां कस्बा निवासी गौरव थाने पर तहरीर देकर बताया कि वह रुद्रपुर में काम करता है। शुक्रवार की शाम वह अपने काम पर वापस लौट रहा था। थानाभवन मेन बस स्टैंड पर उसकी पत्नी और बच्चे उसको छोड़ने आए थे। बस स्टैंड पर मौजूद एक रिक्शा मैं बैठे चार अज्ञात युवकों ने उसकी पत्नी पर अभद्र टिप्पणी की।
महिला के पति ने बताया कि जब उसने विरोध किया तो चारों युवकों ने रिक्शा चालक के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। जिसके बाद उसने मारपीट की सूचना परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने जब मारपीट का विरोध किया तो मारपीट करने वाले युवकों ने अपने कई साथियों को लाठी-डंडों और धारदार हथियार के साथ मौके पर बुला लिया और उसके परिवार पर हमला कर दिया। हमले में उसके परिवार को दो युवको साथ पत्नी व बच्चे घायल हो गए। थाना प्रभारी संदीप बालियान ने इस मामले में जानकारी देकर बताया कि झगड़े की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने मौके से नौशाद नाम के एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। जबकि घायलों का मेडिकल कराकर तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .

Home / Shamli / महिला पर ऐसी टिप्पणी करने के बाद हुई जमकर मारपीट और खूनी संघर्ष

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो