scriptVIDEO: स्कूल जा रही छात्रा पर युवक ने कसी अश्लील फब्तियां, इसके बाद जो हुआ देखते रह गए सब | eve teasing with a girl student | Patrika News
शामली

VIDEO: स्कूल जा रही छात्रा पर युवक ने कसी अश्लील फब्तियां, इसके बाद जो हुआ देखते रह गए सब

-सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों का मेडिकल कराया और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है
-थाने पहुंचे परिजनों ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है

शामलीMay 21, 2019 / 03:36 pm

Rahul Chauhan

pic

VIDEO: स्कूल जा रही छात्रा पर युवक ने कसी अश्लील फब्तियां, इसके बाद जो हुआ देखते रह गए सब

शामली। जनपद में स्कूल जाती छात्रा के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर बदमाशों द्वारा पीड़ित छात्रा के परिवार पर हमला कर दिया। जिसमें छात्रा के परिजन गंभीर घायल हो गए। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों का मेडिकल कराया और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।
यह भी पढ़ें

दरोगा के बेटे की गुंडई का वीडियो वायरल, नाबालिग की पिटार्इ के बाद मूत्र पिलाने का प्रयास

दरअसल, मामला थाना भवन क्षेत्र के एक गांव का है। जहां की निवासी छात्रा ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया है कि वह कस्बे के इंटर कॉलेज में पढ़ने जाती है। गांव का ही एक युवक पिछले काफी समय से आते जाते वक्त उसका पीछा करता है। कई बार उसने छेड़छाड़ करते हुए अश्लील फब्तियां कसी।
सोमवार को जब वह स्कूल से घर वापस लौट रही थी तो आरोपी युवक ने उसके साथ बदतमीजी करने का प्रयास किया। छात्रा ने आरोपी युवक का विरोध करते हुए आरोपी युवक को धमका कर भगा दिया और घर पर पहुंच कर अपने परिजनों को पूरा घटनाक्रम बताया। लड़की के परिजनों ने आरोपी युवक के घर वालों से शिकायत कर दी।
यह भी पढ़ें

बनने वाला है दिल्ली-NCR का सबसे लंबा FOB, होंगी ये सभी सुविधाएं

आरोप है कि इससे नाराज होकर आरोपी युवक व उसके परिजनों ने छात्रा के घर पर घुसकर हमला बोल दिया। जिसमें छात्रा के परिजन चोटिल हो गए। थाने पहुंचे परिजनों ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

Home / Shamli / VIDEO: स्कूल जा रही छात्रा पर युवक ने कसी अश्लील फब्तियां, इसके बाद जो हुआ देखते रह गए सब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो