scriptGirl student committed suicide : छात्रा फेल होने के डर से स्कूल की बिल्डिंग पर चढ़ी, टीचर्स ने भी समझाया, लेकिन लगा दी मौत की छलांग | girl student committed suicide by jumping from school building | Patrika News
शामली

Girl student committed suicide : छात्रा फेल होने के डर से स्कूल की बिल्डिंग पर चढ़ी, टीचर्स ने भी समझाया, लेकिन लगा दी मौत की छलांग

Girl student committed suicide : कैराना में एक छात्रा ने एक पेपर में फेल होने के डर से अपने स्कूल की तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है। स्कूल प्रबंधक संजीव गोयल ने बताया कि छात्रा अनुष्का शर्मा सोशल स्टडीज के पेपर में फेल हो गई थी। शनिवार को उसका बैक पेपर था, लेकिन इससे पहले ही उसने आत्महत्या कर ली।

शामलीMar 26, 2022 / 04:28 pm

lokesh verma

girl-student-committed-suicide-by-jumping-from-school-building.jpg
Girl student committed suicide : शामली के कैराना में एक छात्रा ने एक पेपर में फेल होने के डर से अपने स्कूल की तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है। छात्रा की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। कैराना क्षेत्र के बुच्चाखेड़ी निवासी मुकेश शर्मा की 15 वर्षीय बेटी अनुष्का शर्मा नगर के टीचर्स कॉलोनी स्थित डीके कॉन्वेंट स्कूल में कक्षा 9 में पढ़ाई करती थी। हाल ही में छात्रा ने कक्षा 9 की परीक्षा दी। शुक्रवार को स्कूल की ओर से रिजल्ट जारी किया गया, जिसमें छात्रा अनुष्का शर्मा सोशल स्टडीज के पेपर में फेल हो गई थी। शनिवार को उसका बैक पेपर था, लेकिन पेपर देने के बजाय वह स्कूल की बिल्डिंग पर चढ़ गई और वहां से कूदकर मौत को गले लगा लिया। छात्रा की मौत के बाद परिवार में चीख पुकार मची हुई है।
बताया जा रहा है कि छात्रा अन्य दिनों की तरह शनिवार को भी स्कूल पहुंची थी। जहां स्कूल मैनेजमेंट की ओर से छात्रा का बैक पेपर कराया जाना था। सुबह करीब 9 बजे छात्रा अपने स्कूल में पहुंच गई। इसी दौरान छात्रा स्कूल की तीसरी मंजिल से सड़क की ओर कूद गई। जिसके बाद स्कूल प्रबंधक व अन्य टीचर छात्रा को पानीपत अस्पताल में ले गए। जहां पर रास्ते में ही छात्रा ने दम तोड़ दिया। वहीं छात्रा की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। बाद में परिजनों व ग्रामीणों ने गमगीन माहौल में छात्रा का अंतिम संस्कार कर दिया।
यह भी पढ़ें- सुहागरात पर इन दो दुल्हनों ने किया ऐसा कारनामा कि धरे रहे गए दूल्हे बने दो भाइयों के अरमान

अचानक कक्षा से गायब हुई छात्रा

स्कूल प्रबंधक संजीव गोयल ने बताया कि छात्रा अनुष्का शर्मा सोशल स्टडीज के पेपर में फेल हो गई थी। शनिवार को उसका बैक पेपर होना था। लेकिन इससे पहले ही छात्रा अचानक कक्षा से गायब हो गई। अध्यापक द्वारा दूसरी छात्राओं से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वह शौचालय गई है। जिसके बाद छात्रा को शौचालय में ढूंढा गया, लेकिन वह वहां नहीं मिली।
यह भी पढ़ें- Cyber Fraud on Internet : पतंजलि चारा के नाम पर कहीं हो न जाए ठगी के शिकार, हकीकत जान हो जाएंगे हैरान

समझाने पर भी नहीं उतरी नीचे

10 मिनट बाद छात्रा अनुष्का शर्मा स्कूल की तीसरी मंजिल की बाउंड्री वॉल के छज्जे पर बैठी मिली। इस दौरान छात्रा को काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह ऊपर से सड़क की ओर कूद गई। जिस कारण उसकी मौत हो गई है।

Home / Shamli / Girl student committed suicide : छात्रा फेल होने के डर से स्कूल की बिल्डिंग पर चढ़ी, टीचर्स ने भी समझाया, लेकिन लगा दी मौत की छलांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो